बॉलीवुड / ना सलमान ना रणवीर, धूम 4 में बैड मैन होगे अक्षय कुमार

Zoom News : Feb 04, 2020, 10:54 AM
बॉलीवुड:  रिपोर्टों में कहा गया था कि सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ अक्षय कुमार को धूम 4 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है, अब इंडस्ट्री  सूत्रों से पता लगा है कि इस भूमिका के लिए खिलाडी कुमार को अंतिम रूप दिया गया है। इससे पहले, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान ने क्रमशः धूम फ्रेंचाइजी की पहली तीन फिल्मों में प्रतिपक्षी भूमिका निभाई थी।

एक इंडस्ट्री सोर्स ने बॉलीवुड  एनालिस्ट अतुल मोहन को  कन्फर्म कर दिया  है  कि अक्षय कुमार ने धूम 4 में अगला 'बैड मैन' बनने की दौड़ जीत ली है । उन्होंने फैन्स को सूचित करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट भी किया। उन्होंने लिखा, "सबसे करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि # धूम 4 के लिए अक्षय की पुष्टि हो गई है। अब बस ऑफिशल अनाउंसमेंट  का इंतज़ार है । 

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार का नाम भूमिका के प्रमुख दावेदार के रूप में सामने आया है। इससे पहले, पिछले साल अक्टूबर में, एक समाचार पब्लिकेशन ने पुष्टि की थी कि अभिनेता धूम 4 का एक हिस्सा है।

लेकिन बाद में, यश राज फिल्म्स ने एक बयान में, रिपोर्टों को बकवास बताया और कहा कि  धूम हमारे लिए एक बहुत  महत्वपूर्ण फ़्रेंचाइज़  है लेकिन वर्तमान में, हमारे पास धूम 4 के लिए कोई ऐसा विचार या स्क्रिप्ट नहीं है।

2018 में, यह भी बताया गया कि धूम 4 के लिए सलमान खान और रणवीर सिंह पर विचार किया जा रहा है। शाहरुख खान का नाम भी  2017 में इन्हीं  कारणों से सुर्खियों में बना था । 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER