बॉलीवुड / बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गई अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज'

Zoom News : Jun 05, 2022, 12:49 PM
बॉलीवुड | अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फिल्म के जरिये डेब्यू करने वालीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजुकमारी संयोगिता बनी हैं। यह तो सभी जानते हैं कि रिलीज से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई थी। फिर चाहे अक्षय का लुक रहा हो या फिल्म का टाइटल, यह लगातार विवादों में घिरी ही रही। इतना ही नहीं, यूपी समेत अन्य राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी किया गया बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 

इतनी हुई कुल कमाई

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज ने भारत में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन की बात करें तो भी कोई भारी उछाल देखने को नहीं मिला है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने भारत में 12.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

'बच्चन पांडे' से भी कम रहा है बिजनेस

गौरतलब है कि अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रुपयों के साथ ओपनिंग की थी। वहीं सम्राट पृथ्वीराज  ने पहले दिन कुल 10 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया। बता दें, कमल हासन की फिल्म विक्रम के सामने अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज की रफ्तार धीमी पड़ गई है। कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 40 से 50 करोड़ का बिजनेस किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER