Bollywood / अली फजल ने फिल्म 'मिलन टॉकीज' के दिनों को किया याद

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:30 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अली फजल ने 2019 में आई बॉलीवुड रोमांस फिल्म 'मिलन टॉकीज' के शूट के दिनों को याद किया साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ फिल्म के डायरेक्टर और राईटर तिग्मांशु धूलिया को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद कहा। अली ने कहा कि,'इस अनोखी फिल्म के दिन बस याद आ गए तो इसलिए शेयर कर रहा हूं।'

अली ने फिल्म से जुड़े फोटो और बिहाइंड द सीन्स विडियो को शेयर किया। जिसकी पहली फोटो अली और फिल्म की लीड एक्ट्रेस 'श्रद्धा श्रीनाथ' फिल्म के गाने 'माइंड ना करियों होली हैं' के दौरान की हैं। वहीं अली ने फिल्म के दो विडीयो शेयर किया, जो संजय मिश्रा और मोहित बघल के बीच के बिहाइंड द सीन्स का हैं और जिसे अली ने खुद रिकॉर्ड किया है। अली ने फिल्म के फेमस डॉयलॉग को लिखा साथ ही कैंसर से मृत्यु हो गए मोहित बघल को भी याद किया। बता दें मोहित बघल सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में भी नजर आए थे।

अली ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' इस बेहतरीन नगीने का थ्रोबैक!! आज पता नहीं क्यों सबकी याद आ गई। शुक्रिया तिग्मांशु धूलिया मुझे बहुत सी चीजें सिखाने के लिए। फिल्म का क्या हैं कभी हिट,कभी फ्लॉप..पर जिंदगी सुपरहिट होंनी चाहिए बॉस!! बस और कुछ ऐसे पल होते हैं , जो चिपक से जाते हैं उनसे भागना नहीं है बॉस...आगे का आगे हैं।'

साथ ही मोहित बघल को याद कर लिखा,'टेक केअर मोहित बघल:- तू जिंदा हैं मेरी जान..इस रील में, इस दुनिया में और उस दुनिया में!'  अली ने फोलोअर्स को बिहाइंड द सीन्स विडियो देखने के लिए कहा।

बता दें, फिल्म की कहानी उत्तर भारत के एक स्ट्रगलींग डायरेक्टर की हैं जो भारत का बेहतरीन फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता हैं । और डायरेक्टर का किरदार अली फजल निभाते हैं। इसी कहानी से फिर लव स्टोरी की शुरुआत होती है और अली अपने प्यार को पाने के लिए फिल्म में एक्शन करते नजर आते हैं। फिल्म की कहानी तिग्मांशु के साथ अभिषेक मजामुदार ने लिखी हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 23 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ, संजय मिश्रा, आशुतोष राणा, ऋचा सिन्हा और सिकंदर खेर भी अहम भूमिका निभाते नजर आये थे!

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER