बॉलीवुड / आलिया-रणबीर का फैसला, बेटी को बाहर लाते वक्त नहीं करेंगे ये काम

Zoom News : Nov 09, 2022, 11:35 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रविवार को पैरेंट्स बनें हैं। दोनों की बेटी हुई है। रणबीर और आलिया बेटी के साथ लाइफ की इस जर्नी को शुरुआत करके काफी खुश और एक्साइटेड हैं। फैंस अब दोनों की बेटी की फोटो देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं कई फेक फोटो भी वायरल हो रही हैं आलिया की बच्चे के साथ और बताया जा रहा है कि ये आलिया की फोटो है, लेकिन ऐसा है नहीं। अभी तक आलिया ने बेटी की फोटो शेयर नहीं की है। वैसे बता दें कि जब भी सेलेब्स के बेबी का जन्म होता है तो ज्यादातर सेलेब्स अस्पताल से बाहर आकर फोटोज क्लिक करवाते हैं। भले ही वे बच्चों की फोटो नहीं दिखाते, लेकिन उनका चेहरा छिपाकर फोटोज जरूर क्लिक करवाते हैं। अब रणबीर और आलिया को लेकर भी फैंस को इसी का इंतजार है। लेकिन शायद ऐसा होगा नहीं।

दरअसल, मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने रणबीर की गाड़ी का विजुअल शेयर किया जब वह अस्पताल के लिए रवाना हो रहे थे। इस दौरान का वीडियो शेयर कर विरल ने लिखा कि कोई फोटो नहीं होगी क्योंकि कपल अस्पताल से बाहर आकर बेटी के साथ फोटोज क्लिक नहीं करवाएंगे।

खैर ऐसा होता है या नहीं, ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा क्योंकि कुछ ही दिनों में आलिया अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी। हालांकि कब इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है।

आलिया की बेटी के लिए रिश्ता

हाल ही में जब आलिया ने अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की तो सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिलीं। सभी ने उन्हें मां बनने के लिए बधाई दी। हालांकि पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए ऐसा पोस्ट किया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उन्होंने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर की। इसके बाद उन्होंने पोस्ट किया कि तबी कहूं कि आज मेरा बेटा इतना खुश क्यों है। मैं दोनों मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूं। यासिर का ये कमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इतना ही नहीं यासिर को उनके इस कमेंट पर ट्रोल भी किया गया। हालांकि अभी देखना है कि आलिया और रणबीर का इस पर क्या स्टेटमेंट आता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER