बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने बोल्ड कैलेंडर शूट से इंटरनेट पर मचाई हलचल, फैंस बोले- मेरा दिल चुरा ले गई...

Zoom News : Jun 20, 2021, 02:39 PM
बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इन दिनों अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर चर्चाएं बटोरती दिखाई दे रही हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हो गया है। आलिया भट्ट ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए जबरदस्त बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर की है। इस फोटो में आलिया सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। आलिया ने अपने सोशल एकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है वो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। उनका ये अंदाज फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है।

ब्लू गाउन में ग्लैमरस अंदाज

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो रिवीलिंग ब्लू गाउन में नजर आ रही हैं। आलिया का ये सिजलिंग अवतार ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। दरअसल, ये फोटोशूट डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट का है। जिसमें आलिया बेहद क्लासी लुक में दिखाई दे रही हैं। ब्लू गाउन के साथ आलिया ने काफी लाइट ज्वैलरी भी पहनी हुई है। उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। यहां देखें आलिया भट्ट की वायरल हो रही ये फोटो-

सनी और कियारा के बाद...

इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, उन्होंने सिर्फ आइस क्यूब का इमोजी साझा किया है। इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी तारीफें मिल रही हैं। एक फैने ने तो लिख दिया की आलिया के इस अंदाज ने उनका दिल चुरा लिया है। डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट में सनी लियोनी और कियारा आडवाणी का टॉपलेस अवतार भी देखने को मिल चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER