बॉलीवुड / Alia Bhatt ने BFF की शादी में लगाए थे जबरदस्त ठुमके, बनी थीं ‘जलेबी बेबी’...देखें वायरल VIDEO

Zoom News : Jun 14, 2021, 11:19 AM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है। आलिया के नाम आज बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में हैं। आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। ऐसे में एक्ट्रेस आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच आलिया (Alia Bhatt Dance) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपनी फ्रेंड की शादी में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जब आलिया (Alia Bhatt Video) अपनी दोस्त की शादी अटेंड करने जयपुर पहुंची थीं। वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया किस खूबसूरत अंदाज में अपने दोस्तों संग स्टेज पर ‘जलेबी बेबी' गाने पर डांस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आलिया (Alia Bhatt Dance Video) का यह वीडियो एक बार फिर वायरल होने लगा है। आलिया जिस तरह से अपनी दोस्त की वेडिंग में डांस कर रही हैं, वह उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। वहीं पिंक आउटफिट में आलिया भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) के इस वीडियो पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘शादी में स्टेप्स याद करके भी कोई नाचना हुआ'। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आलिया को पिंक साड़ी में देखना आंखों के लिए ट्रीट है'। बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER