Bollywood / आलिया देंगी मुंबई के इस अस्पताल में बेबी को जन्म, जानें क्या है वजह

Zoom News : Oct 18, 2022, 04:09 PM
Bollywood | आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के फाइनल ट्राइमेस्टर में हैं और कभी भी मां बन सकती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खूब काम किया है। लेकिन अब वह थोड़ा आराम कर रही हैं और अब बेबी की डिलीवरी का इंतजार कर रही हैं। इस बीच नई जानकारी सामने आई है कि आलिया कहां अपने बेबी की डिलीवरी करने वाली हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया नवंबर के एंड या दिसंबर के शुरुआत में बेबी को जन्म देंगी। इसके अलावा जिस अस्पताल में वह बेबी की डिलीवरी देने वाली हैं उसका नाम है एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल जो साउथ मुंबई में है।

ऋषि कपूर से कनेक्शन

बता दें कि जिस अस्पताल में आलिया बेबी की डिलीवरी करने वाली हैं वो वही अस्पताल है जहां ऋषि कपूर का इलाज हुआ था और वहीं उन्होंने आखिरी सांस ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार ने काफी प्लानिंग के बाद इस अस्पताल को चुना है।

प्रेग्नेंसी में खूब एक्टिव

बता दें कि आलिया जब प्रेग्नेंसी की स्टार्टिंग स्टेज पर ही थीं तब ही उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग की थी। इस दौरान भी उन्होंने कई एक्शन सीन परफॉर्म किए थे। वहीं फिर वहां से आने के बाद आलिया ने अपनी और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन किया। वह एक शहर से दूसरे शहर खूब ट्रैवल करती रहीं। फिर उन्होंने इस बीच अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की भी शूटिंग की थी जो अब अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं।

मैटरनिटी क्लोथ लॉन्च

आलिया ने अपने कपड़ों के ब्रांड के दौरान मैटरनिटी क्लोथ लॉन्च किए हैं। उन्होंने बताया कि खुद भी उन्होंने इसी ब्रांड के कपड़े अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पहने हैं। वैसे ऐसी खबर आ रही है कि आलिया बेबी के जन्म के बाद थोड़ा लंबा मैटरनिटी ब्रेक लेंगे क्योंकि वह बेबी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेसेस ज्यादा लंबा ब्रेक लेती नहीं हैं तो देखते हैं कि आलिया कब काम पर वापस लौटेंगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER