Bollywood / कपूर खानदान की बहू को पीछे छोड़ने के लिए Samantha कर बैठीं ये हरकत, Alia Bhatt होंगी हैरान तो Ranbir को आएगा गुस्सा!

Zoom News : Jul 23, 2022, 05:21 PM
Bollywood: साउथ की सुपरस्टार और 'ऊं अंटावा' गाने की खूबसूरत डांसर सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) ओटीटी सीरीज में मनोज बजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ काम कर चुकी हैं और इनका अभिनय काफी पसंद भी किया गया है. ये एक्ट्रेस अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख रही हैं. साउथ में तो सामंथा का दबदबा है ही, अब इन्हें पूरे देश में अपना नाम एक्ट्रेसेज की लिस्ट में सबसे ऊपर चाहिए है. आपको बता दें कि देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी टॉप एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ने के लिए सामंथा ने कुछ ऐसा किया कि सभी लोग सुनकर दंग रह गए.. 

जून, 2022 में देश की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेज 

हाल ही में, पीआर एजेंसी ऑर्मैक्स (Ormax) ने जून, 2022 के लिए अपनी रेटिंग्स निकाली हैं जिनमें यह बताया गया है कि जून महीने में देश की दस सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेज कौन सी हैं. आपको बता दें कि इस लिस्ट में साउथ के भी कलाकार शामिल हैं. इस रेटिंग,  Ormax Stars India Loves- Most Popular Female stars में सबसे पहले नंबर पर सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) हैं और दूसरा स्थान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पास है. आपको बता दें कि तीसरे नंबर पर नयनतारा (Nayanthara) हैं और इस लिस्ट में काजल अगरवाल (Kajal Aggarwal), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) जैसी एक्ट्रेसेज शामिल हैं.

कपूर खानदार की बहू को पीछे छोड़ने के लिए Samantha कर बैठीं ये हरकत

अगर आपको ऑर्मैक्स (Ormax) की लिस्ट देखकर यह अजीब लग रहा है कि सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को किस तरह पछाड़ दिया है तो हम आपको एक हैरान करने वाली चीज बताते हैं. हाल ही में, सामंथा प्रभु कॉफी विद करण (Koffee with Karan) पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ आई थीं. शो की शुरुआत में ही सामंथा ने करण को य बताया है कि इस लिस्ट में पहले स्थान पर आने के लिए उन्होंने 'ऑर्मैक्स' (Ormax) को पैसे दिए हैं. 

शो की शुरुआत होने के कुछ समय बाद ही करण जौहर (Karan Johar) ने इस लिस्ट को स्क्रीन पर दिखाते हुए इसका जिक्र किया. जैसे ही करण ने यह कहा कि सामंथा ने कपूर खानदान की बहु, आलिया भट्ट को भी पीछे कर दिया है तो सामंथा ने कहा कि वो कन्फेस करना चाहती हैं कि उन्होंने इस लिस्ट में पहले स्थान पर आने के लिए पीआर एजेंसी को पैसे दिए हैं. नंबर वन लोकप्रिय एक्ट्रेस बनने के लिए सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) ने इस लिस्ट को बनाने वाली पीआर एजेंसी को एक मोटा चेक दिया है. आपको बता दें कि इस बात को सामंथा ने शो के दौरान करीब तीन बार दोहराया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER