RANBIR KAPOOR / रणबीर की बाहों में यूं सिमटी नजर आईं आलिया, वायरल हो रही रोमांटिक फोटो

Zoom News : Feb 01, 2022, 11:06 AM
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फैंस को इंतजार है कि यह दोनों कब अपना घर बसाएंगे. शादी की खबरों के बीच दोनों की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर गोते खा रही है. इस फोटो में रणबीर ने आलिया को अपनी बाहों में कस के पकड़ा हुआ है.

क्वालिटी टाइम बिताते रणबीर और आलिया

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई कपल हैं जो अपने रिश्ते को पब्लिक प्लेटफार्म पर जाहिर करने से कतराते हैं मगर कुछ ऐसी जोड़ियां हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. बी टाउन के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) भी अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. हालांकि दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है मगर उनकी बॉन्डिंग देखकर सब कुछ पता चल जाता है. दोनों अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आ जाते हैं. इस बार रणबीर और आलिया की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है जो उनके प्यार की गवाही दे रहा है. सोशल मीडिया पर कपल की ये तस्वीर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Unseen Photo) आग की तरह फैल रही है.

शेफ ने शेयर की फोटो

दरअसल इस तस्वीर को आलिया और रणबीर कपूर के प्राइवेट शेफ ने शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि वो सेल्फी ले रहे हैं और रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया को बाहों में जकड़े हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर जिस तरीके से अपनी लेडीलव आलिया को हग कर रहे हैं उसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कपल के इस अंदाज़ पर खूब प्यार भी बरसा रहे हैं. 

ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर

तस्वीर शेयर करते हुए शेफ (Ranbir Alia Chef) ने इस कपल के साथ काम करने की अपनी जर्नी साझा की है. उन्होंने काफी इमोशनल कैप्शन लिखा है. सोशल मीडिया पर कपल की ये फोटो अब वायरल हो रही है. आपको बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्टा पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. जल्द ही दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER