उत्तर प्रदेश / पति के सामने किया गया महिला का कथित गैंगरेप, बनाया गया पति-पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो

Zoom News : Mar 31, 2021, 01:48 PM
आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हाइवे पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने एक विवाहिता को जंगल में ले जाकर उसके पति के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता ने एत्मादपुर थाने में दो नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

क्या है मामला 

महिला का आरोप है कि उसे बीते सोमवार को अपने मायके एत्मादुद्दौला इलाके के शाहदरा जाना था. दोपहर में होली खेली जा रही थी, इसलिए वह नहीं जा सकी. शाम को महिला अपने पति के साथ बाइक से मायके के लिए निकली. इस दौरान आगरा-कानपुर हाईवे के झरना नाला के पास बुलट सवार तीन युवकों ने उनकी बाइक को रोक ली. इसके बाद छलेसर के जंगल में पति और पत्नी को ले गए. 

महिला का बनाए वीडियो 

महिला का आरोप है कि जंगल में दोनों को ले जाने के बाद बाइक सवार युवकों ने धमकाते हुए उन्हें नर्वस्त्र होने पर मजबूर किया. इसके बाद उनका एक वीडियो बना लिए. महिला का आरोप है कि इसके बाद दोनों को संबंध बनाने को कहा. जब वे इसके लिए तैयार नहीं हुए तो तीनों युवकों ने महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया. 

कान के कुंडल तक लूट लिए 

महिला के मुताबिक, युवकों ने उसके 10 हजार रुपये और दोनों कान के कुंडल भी लूट लिए. इसके बाद उनको धमकी देते हुए कहा कि शिकायत करने पर उनको जान से मार देंगे. पीड़िता ने दो आरोपियों की पहचान शाहदरा निवासी गौरी राजपूत और मोनू के रूप में की है. तीसरे को वह पहचानती नहीं है.

क्या बोली पीड़िता 

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वह अपने घर पहुंची. इसके बाद पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दी. 112 नंबर पर सूचना देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो महिला थाने पहुंचकर तहरीर दी. पुलिस ने महिला के तहरीर के अधार पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने बताया कि जो तहरीर मिली उस पर तत्काल केस दर्ज कर लिया गया है. गैंगरेप और लूट की धारा लगाई गई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER