बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन की शहजादा में होगा अल्लू अर्जुन का कैमियो? जानें सच्चाई

Zoom News : Jul 22, 2022, 03:10 PM
बॉलीवुड | अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कुछ वक्त पहले तक जहां फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे थे तो वहीं अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्मों का शूट शुरू कर दिया है। कार्तिक की अपकमिंग फिल्मों में कृति सेनन (kriti Sanon) के साथ फिल्म शहजादा भी शुमार है, जिसको लेकर खबरें सामने आई थीं कि इस फिल्म में पुष्पा (pushpa) स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का कैमियो भी हो सकता है। जिसके बाद से ही फैन्स जानना चाह रहे थे कि सच क्या है। ऐसे में अब खुद कार्तिक ने सच्चाई बताई है।

क्या है सच्चाई

बीते लंबे वक्त से ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का कैमियो होगा, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड थे लेकिन फैन्स जानकर दुखी होंगे कि ऐसा नहीं होगा। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में कार्तिक ने बताया कहा, 'शहजादा में अल्लू अर्जुन का कैमियो नहीं है, फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंदा प्रोड्यूस कर रहे हैं।'

अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक

बता दें कि फिल्म 'शहजादा' में पहली बार कार्तिक आर्यन, निर्देशक रोहित धवन के साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक शहजादा, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। ऐसे में जब ये रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि अल्लू और कार्तिक एक साथ नजर आएंगे तो फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए थे। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ही कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही परेश रावल और रोनित रॉय भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

क्या है शहजादा की नई रिलीज डेट

शहजादा के लिए अब दर्शकों को अब पहले से अधिक लंबा इंतजार करना पड़ेगा। क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में तरण ने शहजादा की नई रिलीज डेट की जानकारी दी थी। तरण ने अपने ट्वीट में बताया था कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा, 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के निर्देशक रोहित धवन हैं।

कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस सेवियर कहा जा रहा है। कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी, सत्यनारायण की कथा (इस फिल्म का नाम बदला जाएगा), लुका छुपी  2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म कार्तिक आर्यन के खाते में शुमार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER