Pushpa 2- The Rule / अल्लू अर्जुन का पुष्पा 2 के सेट से लुक हुआ लीक, साड़ी में दिखे सुपरस्टार

Zoom News : Jan 31, 2024, 07:00 AM
Pushpa 2- The Rule: साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने दुनियाभर में साउथ के क्रेज को दोगुना कर दिया था. एक्टर इस फिल्म में लीड रोल में थे और उनके अपोजिट श्रीवल्ली के रोल में रश्मिका मंदाना नजर आई थीं. फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था. अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खूब चर्चा चल रही है. हाल ही में फिल्म से अल्लू अर्जुन का एक न्यू लुक सामने आया है. इस लुक में वे साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर रिएक्ट करते भी नजर आ रहे हैं.

फोटो की बात करें तो ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर पुष्पा 2 द रूल के सेट से ली गई है. फोटो में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. वे बैठे हुए हैं और रिलैक्स मोड में दिख रहे हैं. फोटो थोड़ी सी ब्लर है. देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने ऑरेंज कलर का ब्लाउज पहना हुआ है और ब्लू कलर की साड़ी में हैं. अल्लू अर्जुन के इस लुक पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- दूसरा नेशनल अवॉर्ड पक्का लग रहा. एक अन्य शख्स ने लिखा- इस एक्टर के लिए मेरे दिल में रिस्पेक्ट है. इसके अलावा फैंस इस फोटो पर फायर इमोजीस भी शेयर करते नजर आ रहे हैं.

पहली बार नहीं हुआ ऐसा

बता दें कि फिल्म के सेट से फोटोज लीक होने का ये मामला नया नहीं है. इससे पहले साल 2021 में भी एक ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई थी. इस लीक से भी फिल्म के मेकर्स खुश नहीं थे और उन्होंने स्ट्रिक्ट वॉर्निंग भी जारी की थी. साथ ही किसी भी बाहरी इंसान की एंट्री फिल्म के सेट पर बंद कर दी थी. अब देखने वाली बात होगी कि सेट से इस फोटो लीक पर मेकर्स कैसे रिएक्ट करते हैं.

क्या होगी स्टारकास्ट?

बदा कें कि फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी को पहले पार्ट से भी ज्यादा इम्पैक्टफुल माना जा रहा है. फिल्म के पहले पार्ट का नाम पुष्पा द राइज रखा गया था. अब इसके दूसरे पार्ट का नाम पुष्पा द रूल रखा गया. यानि कि ये पहले पार्ट के आगे की कहानी दिखाई जाएगी. ये फिल्म साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER