Atiq Murder / CM योगी के साथ अखिलेश का भी अब्बा-चाचा की हत्या में बराबर का हाथ, अतीक के बेटे का पोस्टर वायरल

Zoom News : Apr 28, 2023, 07:43 AM
Atiq Murder: उत्तर प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव में माफिया डॉन अतीक अहमद की हत्या का मुद्दा गूंजने लगा है. खासतौर पर प्रयागराज में एक पोस्टर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह नैनी सेंट्रल जेल में बंद अतीक के बेटे अली ने छपवाया है. मुस्लिम समुदाय के बीच तेजी से फैल रहे इस पोस्टर में अतीक हत्याकांड के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी जिम्मेदार बताया गया है.

इसमें अली ने कहा है कि इन लोगों ने पहले उसके भाई असद की हत्या की, फिर वालिद अतीक अहमद और चाचा अशरफ को मार डाला और अब उनकी मां के पीछे लगे हैं. इस पोस्टर के जरिए अली ने लोगों से अपील की है कि निकाय चुनाव में बीजेपी और सपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान ना करें. मुस्लिम मतदाताओं के लिए पत्र के रूप में जारी यह पोस्टर अतीक अहमद के बेटे अली का बताया जा रहा है.

हालांकि अभी तक इस पोस्टर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. बावजूद इसके यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस पत्र में अली ने किसी दल या किसी प्रत्याशी का समर्थन तो नहीं किया है, लेकिन साफ तौर पर बीजेपी व सपा को हराने की अपील की गई है. इस पोस्टर के जरिए लोगों की सहानुभूति जुटाने के लिए सबसे ऊपर अतीक अहमद, अशरफ और असद की तस्वीर लगाई गई है.

अतीक के बेटे अली के नाम से वायरल पोस्टर


इसी प्रकार लोगों से अपील करते हुए अली ने खुद को लोगों का भाई और बेटा बताया है. इसमें कहा है कि वालिद अतीक अहमद, चाचा अशरफ और असद का तो इन लोगों ने एनकाउंटर करा दिया, अब उसकी मां शाइस्ता के पीछे लगे हुए हैं. इसे सही वक्त बताते हुए गुजारिश की है कि सभी मुसलमान भाई एक हो जाएं. बता दें कि माफिया डॉन अतीक का बड़ा बेटा अली इस समय नैनी सेंट्रल जेल में बंद है.

जबकि उसका दूसरा बेटा उमर इस समय लखनऊ की जेल में है. अतीक का तीसरा बेटा असद तो झांसी में हुए एनकाउंटर के दौरान मारा ही गया था, जबकि दोनों छोटे बेटे नाबालिग होने की वजह से बाल सुधार गृह में हैं. अली और उमर के खिलाफ रंगदारी मांगने, धमकी देने और अपहरण कर हत्या का प्रयास करने समेत कई अन्य जघन्य किस्म के मुकदमे दर्ज हैं. जबकि अतीक अहमद के दोनों छोटे बेटों की भूमिका उमेश पाल हत्याकांड में संदिग्ध बताई जा रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER