PAYTM / Paytm का धमाकेदार Offer! 4 रुपये खर्च करने पर पाएं 100 रुपये का Cashback, जानिए कैसे

Zoom News : Feb 11, 2022, 02:47 PM
क्या आप पेटीएम यूजर हैं? अगर आप पेटीएम यूजर हैं और क्रिकेट देखना भी पसंद करते हैं तो यहां आपके लिए एक जरूरी अपडेट है. Paytm ने आगामी पेटीएम इंडिया बनाम वेस्टइंडीज वनडे और टी20 मैचों के दौरान यूपीआई मनी ट्रांसफर पर रोमांचक कैशबैक और अन्य पुरस्कारों की घोषणा की है. मैच 6 फरवरी से 20 फरवरी, 2022 तक निर्धारित हैं. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मैच के दिनों में, नए यूजर '4 ka 100 कैशबैक ऑफर' का लाभ उठा सकेंगे, जिसमें उन्हें पेटीएम यूपीआई के माध्यम से मनी ट्रांसफर के लिए 100 रुपये का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा. 

रेफरर पर मिलेगा 100 रुपये का कैशबैक

नए यूजर्स इस ऑफर का फायदा 4 रुपये के सभी मनी ट्रांसफर पर उठा सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स रेफरल प्रोग्राम में हिस्सा लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीत सकते हैं. जब भी कोई यूजर दोस्तों और परिवार को UPI मनी ट्रांसफर के लिए पेटीएम का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करता है, तो रेफरर और रेफरी दोनों 100 कैशबैक रुपये तक कमा सकते हैं. ऑफर को बढ़ावा देने के लिए पेटीएम ने भारतीय क्रिकेटरों युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ एक ऑनलाइन अभियान भी शुरू किया था.

क्या कहा Paytm ने?

उसी पर बोलते हुए, पेटीएम के वाइस प्रेसीडेंट नरेंद्र यादव ने कहा, “पेटीएम यूपीआई सुपरफास्ट और सुरक्षित मनी ट्रांसफर की पेशकश करता है, जिससे लाखों यूजर्स को सुविधा मिलती है. इस आगामी क्रिकेट सीज़न में, हम अपने यूजर्स के साथ इस खेल का जश्न मनाने के लिए एक विशेष पेशकश के साथ 100 रुपये का कैशबैक दे रहे हैं. ”

कैसे करें Paytm UPI के लिए रजिस्टर

यूजर अपने पेटीएम ऐप का उपयोग करके कुछ ही मिनटों में पेटीएम यूपीआई के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. यह उन्हें सीधे अपने बैंक खाते से सीमलेस और सिक्योर ऑनलाइन भुगतान करने में सक्षम बनाता है. यह उन्हें तुरंत लिंक किए गए खाते की शेष राशि की तुरंत जांच करने और किसी भी यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके भुगतान करने की अनुमति देता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER