देश / अंबानी को मिला धमकी वाला खत लिखा- ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, पूरा इंतजाम हो गया है

Zoom News : Feb 26, 2021, 10:35 AM
मुंबई में कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार से जुड़े मामले की जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले को देख रहे हैं। इस बीच, वाहन से बरामद किए गए पत्र से बड़ा खुलासा हुआ है। संदिग्ध वाहन में मिले पत्र में लिखा है, 'यह सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, यह सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान आपके पास आ जाएगा और पूरी व्यवस्था हो गई। '

आपको बता दें कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक स्कॉर्पियो कार मिली थी, जिसमें जिलेटिन स्टिक मिली थी। इसके बाद यहां जांच की गई तो सुरक्षा बढ़ा दी गई।

सूत्रों के मुताबिक, इस गतिविधि को अंजाम देने के लिए लंबे समय से प्लानिंग की जा रही थी। आरोपी वाहन को घर के करीब भी पार्क करना चाहते थे, लेकिन अधिक सुरक्षा के कारण ऐसा नहीं हो सका। वह अंबानी परिवार के आंदोलन की निगरानी कर रहे थे, हर कॉनवे पर नज़र रखी जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक, मिली स्कॉर्पियो कार की सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग रखा हुआ था। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है। इस बैग में धमकी भरा पत्र रखा गया था। जिस व्यक्ति ने यहां स्कॉर्पियो खड़ी की थी, उसने कार पार्क की और इनोवा कार में बैठकर चला गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER