दुनिया / अमेरिकन टिक टॉक स्टार ने कर लिया सुसाइड, किया मरने से पहले वीडियो शेयर

Zoom News : Feb 12, 2021, 12:32 PM
अमेरिकी टिक टॉक स्टार डझारिया क्विंट नॉयस (डेजारिया) की सोमवार को आत्महत्या कर ली गई। वह 18 साल की थी। देवरिया दे के नाम से प्रसिद्ध था। सुसाइड से पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह आखिरी पोस्ट है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ठीक है, मुझे पता है कि मैं आप सभी को परेशान कर रहा हूं, यह मेरी आखिरी पोस्ट है।

डेली मेल की खबर के मुताबिक, डेजारिया के माता-पिता ने उसकी मौत की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि देझरिया ने आत्महत्या कर ली है।


देझारिया के पिता ने यह संदेश लिखा था

बेटी की मौत से डेहरिया के माता-पिता टूट गए हैं। GoFundMe नाम के पेज पर, देजरिया के पापा रहिम अल्ला ने लिखा - 8 फरवरी को मेरी बेटी देजारिया ने हमें छोड़ दिया। वह मेरी दोस्त थी और मैं अपनी बेटी को किसी भी तरह से दफनाने के लिए तैयार नहीं था। वह बहुत खुश थी। जब मैं घर आता था, तो वह मुझे सड़क पर देखकर बहुत खुश होती थी। मैं केवल यही चाहता था कि वह मुझसे अपने तनाव और आत्महत्या के विचारों के बारे में बात करे। हम इस पर काम कर सकते थे। अब जब मैं घर आऊँगा, तो तुम वहाँ मेरी प्रतीक्षा करने के लिए नहीं हो। डैडी लव यू

बता दें कि देझरिया सोशल मीडिया पर काफी मशहूर थीं। टिटक में उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग भी थी। वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी बहुत सक्रिय थी। डेजारिया ने Bxbygirlldee से इंस्टाग्राम पर एक खाता बनाया। देझरिया की मौत से उनके प्रशंसक भी स्तब्ध हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER