Elvish Yadav News / राफा के लिए इंसाफ मांग रहे बाॅलीवुड सेलेब्स के बीच एल्विश ने किया ऐसा पोस्ट, मच गया हंगामा

Vikrant Shekhawat : May 29, 2024, 08:14 PM
Elvish Yadav News: रविवार को राफा के शरणार्थी शिविरों पर हुए हमले में 45 से ज्यादा फिलिस्तीनियों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर 'ऑल आईज ऑन राफा' ट्रेंड होने लगा। आम लोग से लेकर सेलेब्रिटीज तक राफा के सपोर्ट में आगे आए हैं और सोशल मीडिया पर 'ऑल आइज ऑन राफा' शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जता रहे हैं। अब तक स्वरा भास्कर, वरुण धवन, गौहर खान, समांथा रुथ प्रभु, एमी जैक्सन समेत कई सितारों ने फिलिस्तीन के सपोर्ट में पोस्ट शेयर की और लिखा 'All Eyes On Rafah'..इसी बीच हाल ही में एल्विश यादव ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया , जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। 

एल्विश के पोस्ट से मचा हंगामा

दरअसल, फिल्मी सितारे जहां एक तरफ फिलिस्तीन के सपोर्ट में अपने-अपने इंस्टा पर 'All Eyes On Rafah' पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर और फेमस यूट्यूब एल्विश यादव ने अपने पोस्ट में बॉलीवुड और टीवी सितारों को जवाब देते हए अपने पोस्ट में 'All Eyes On Rafah' को एडिट करके लिखा 'All Eyes On PoK', लिखकर हंगामा मचा दिया है। एल्विश के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें सितारों का फिलिस्तीन को सपोर्ट करना पसंद नहीं आया है।

यूजर्स के रिएक्शन

अब देखते ही देखते एल्विश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और चंद मिनटों में  'X' पर एल्विश यादव ट्रेंड करने लगे हैं। लोग उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

एल्विश के एक फैन ने उन्हें ऐसा करने लिए उन्हें शाबाशी दी है और लिखा- 'सच्चा इंडियन ही इंडिया के असली मुद्दों पर बात कर सकता है।'

वहीं एक ने लिखा है- 'एल्विश निडर हैं, तभी वो भीड़ में भी स्टैंडआउट करते हैं। '

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER