मिदनापुर / अमित शाह ने किसान के घर खाया खाना, चावल-दाल, खीर और रसगुल्ला परोसा

Zoom News : Dec 19, 2020, 04:25 PM
WestBengal: गृह मंत्री अमित शाह ने मिदनापुर में एक किसान सनातन सिंह के यहां भोजन किया। गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीश घोष, कैलाश विजयवर्गीय सनातन सिंह के घर पहुंचे और दोपहर का भोजन किया। आपको बता दें कि अमित शाह ने मिदनापुर में किसान के घर भोजन किया जब हजारों किसान दिल्ली-एनसीआर की सीमाओं पर पिछले 24 दिनों से कड़ाके की ठंड में नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं।

अमित शाह को किसान सनातन सिंह के घर में दो तरह के चावल, आलू भाजी, परवल भाजी, खजूर रसगुल्ला और खीर परोसी गई। अमित शाह किसान सनातन सिंह के घर में जमीन पर बैठ गए और भाजपा के अन्य नेताओं के साथ बैठकर खाना खाया। इस दौरान किसान सनातन सिंह भी अमित शाह के बगल में बैठे।

सनातन सिंह ने भाजपा नेताओं के साथ रात्रि भोज किया। परिवार की महिलाओं ने अमित शाह सहित सभी भाजपा नेताओं को भोजन परोसा। रात्रि भोज करने के बाद, अमित शाह सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी किसान परिवार के साथ तस्वीरें लीं।

आपको बता दें कि नंदीग्राम और सिंगूर में ममता बनर्जी ने भी बड़े कॉर्पोरेट घरानों के खिलाफ लड़ाई लड़कर खुद को राज्य में किसान नेता के रूप में स्थापित किया है। किसान के घर भोजन करने के बाद, भाजपा नेता अमित शाह ने आजतक से खास बातचीत की। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि लोग ममता सरकार से निराश हैं और इसलिए बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

अमित शाह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के केवल भाजपा कार्यकर्ता ममता के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और ममता को हराएंगे। उन्होंने कहा कि अमित शाह को यहां चुनाव नहीं लड़ना है। यहां केवल भाजपा कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ेंगे। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ममता के शोनेर बंगला के सपने को साकार करेगी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार 200 सीटें जीतेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER