लखनऊ / पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो नाराज पति ने कर दिया धारदार हथियार से हमला

Zoom News : Dec 28, 2020, 04:28 PM
लखनऊ में एक हैरतअंगेज मामला प्रकाश में आया है। पत्नी के यहां खाना नहीं बना तो नाराज पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया। जिसके कारण पत्नी सालगिरह पर गिर गई। हालांकि, आरोपी पति नशे की हालत में था जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को ट्रॉमा सेंटर ले गई जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, अमित सिंह अपनी पत्नी गीता सिंह के साथ लखनऊ थाना विभूतिखंड इलाके के बारा भरवारा में रहते हैं। अमित सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वह रोज शराब पीकर घर आता था। घटना की शाम, वह नशे की हालत में घर पहुंचा और खाना बनाने के लिए पत्नी से विवाद शुरू कर दिया। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया।

जिसके कारण पत्नी तड़प कर जमीन पर गिर पड़ी। हालांकि, पति बच गया। पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने वह हथियार भी बरामद कर लिया है जिससे गर्दन पर वार किया गया था। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ईस्ट जोन विभूतिखंड के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक, अमित नाम के शख्स ने बडा भरवाड़ा में अपनी पत्नी गीता सिंह पर हमला किया। इस हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी अमित सिंह के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER