बेगूसराय / प्रेम विवाह करने से नाराज ससुरालवालों ने 4 साल बाद प्रेमी पति को दिनदहाड़े चौक पर मारी गोली

Zoom News : Mar 06, 2021, 04:00 PM
बिहार के बेगूसराय से सनसनीखेज मामले का खुलासा किया गया है, जहां विवाह विवाह महंगा हो गया। प्यार के विवाह से नाराज, ससुराल वालों ने दिन-प्रतिदिन वर्ग में प्रेमी के पति की हत्या कर दी। इस फायरिंग के दौरान शूटिंग से एक दुकान मालिक भी घायल हो गया था। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह अपने परिवार के खिलाफ गई और केवल चार साल पहले गांव में मोहम्मद इम्तियाज़ से शादी की गई। यह उसके परिवार से नाराज था। लड़की का परिवार लगातार अपने पति को धमकी दे रहा था।

प्रेम संबंध में, लड़की के पिता और भाई ने गुरुवार को 4 बजे की मौत की। यह घटना मफ्सिल पुलिस स्टेशन के हार्डिया चौक का है। ऐसा कहा जाता है कि हार्डिया की लिविंग मो इम्तियाज़ हार्डिया चौक में गेराज पर बैठी थी। तब लड़की के पिता पहुंचे और अपने सहयोगियों के साथ फायरिंग।

इस फायरिंग में, शॉट के कारण मोहम्मद इम्तियाज़ की मृत्यु हो गई। जबकि दुकान के मालिक मोहम्मद रहमत घायल हो गए थे। पुलिस ने उन्हें पोस्टमॉर्टम को कब्जे में लेने के बाद परिवारों को सौंप दिया। मृतक की पत्नी सदिया परवीन के बयान के आधार पर, पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज की। कार्रवाई करते समय, पुलिस ने सदिया परवीन की सौतेली माँ और दो फफरी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पत्नी ने कहा कि वह लगातार अपने पिता और मातृ से शादी करने की धमकी दे रही थीं और उसकी मातृभाषा ने अपने पति को मार दिया है। इस संबंध में, मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने कहा कि मोहम्मद इम्तियाज़ को गोली मार दी गई है। उनकी पत्नी ने अपने पिता, सौतेली माँ और भाइयों पर आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने हत्या के प्रभारी अपनी सौतेली माँ और दो फफरी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। वर्तमान में, पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER