बॉलीवुड / अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने फैंस को दी गुड न्यूज, कपल की लाइफ में आईं नई खुशियां

Zoom News : Jun 10, 2022, 07:18 PM
बॉलीवुड | अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने पिछले साल दिसंबर में शादी की। दोनों ने काफी सालों के रिलेशनशिप के बाद शादी की। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अंकिता और विक्की की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता काफी एक्टिव रहती हैं और वह विक्की के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने मेहंदी लगाए हाथों की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और लिखा था नई शुरुआत के लिए एक्साइटेड। अंकिता की फोटो देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या नया हो रहा है अंकिता और विक्की की लाइफ में।

अब अंकिता ने खुद इसका खुलासा कर दिया है। अंकिता ने विक्की जैन के साथ फोटो शेयर की है। दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिखे। अंकिता ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं विक्की ने लाइट ब्लू कलर का कुर्ता पजामा। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'नई शुरुआत के लिए चियर्स बेबी।' इसके साथ ही अंकिता ने हैशटैग के साथ लिखा नया घर।

अंकिता के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। सभी उन्हें नए घर की बधाई दे रहे हैं।

स्मार्ट जोड़ी विनर्स

बता दें कि अंकिता और विक्की शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे थे। दोनों यहां बतौर कंटेस्टेंट आए थे। इस शो में टीवी के कई पॉपुलर कपल्स शामिल हुए थे। हालांकि अंकिता और विक्की ने सभी को मात देकर इस शो की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ दोनों को 25 लाख की राशि भी मिली। 

शादी के बाद दोनों की लाइफ में एक के बाद एक गुड न्यूज आ रही हैं। फैंस भी यही चाहते हैं कि दोनों हमेशा खुश रहें क्योंकि शादी से पहले दोनों के रिश्ते ने काफी मुश्किलों का सामना किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER