Entertainment News / सलमान खान ने अंकिता-विक्की के रिश्ते को बचाने के लिए दी थी ये सलाह

Zoom News : Feb 29, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक साथ एंट्री की थी. शो में दोनों पति-पत्नी अक्सर एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आते थे. इन दोनों को एक दूसरे से इस तरह से लड़ता हुआ देख कइयों को लग रहा था कि शो से बाहर आते ही वे दोनों एक दूसरे से अलग हो जाएंगे. सब ने मान लिया था कि अंकिता-विक्की का रिश्ता अब टूट जाएगा. लेकिन अंकिता और विक्की ने सभी को गलत ठहराया. दोनों का कहना है कि बिग बॉस के घर की लड़ाइयां वो पीछे छोड़ आए हैं और दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. हाल ही में भारती-हर्ष के साथ किए पॉडकास्ट में अंकिता-विक्की ने कई सवालों के जवाब दिए. उस दौरान उन्होंने सलमान खान की एक सलाह के बारे में भी बताया.

दरअसल सलमान खान ने ‘बिग बॉस 17’ के ‘वीकेंड का वार’ में अंकिता और विक्की को कई बार समझाने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं इन दोनों की एक दूसरे के लिए बढ़ती हुई बदतमीजी देखकर उन्हें सलमान खान के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था. भारती के साथ की खास बातचीत में अंकिता ने बताया कि शो के फिनाले के वक्त सलमान खान ने दोनों को रिश्ता बचाने के लिए प्रेग्नेंसी प्लान करने की सलाह भी दी थी. अंकिता ने कहा, “सलमान सर बोले कि एक ही बात बोल रहा हूं कि तुम दोनों बच्चा कर लो.” जब हैरान अंकिता ने उन्हें इसके पीछे की वजह पूछी तब उन्होंने सिर्फ यही कहा कि, “नहीं मैं तुम्हें बता रहा हूं, तुम लोग बच्चा कर लो.”

क्या विक्की-अंकिता मानेंगे सलमान खान की सलाह?

दरअसल सलमान, विक्की और अंकिता को ये समझाने की कोशिश कर रहे थे कि बच्चे की वजह से दोनों के बीच के झगड़े कम हो जाएंगे. सिर्फ सलमान ही नहीं भारती के पॉडकास्ट में अंकिता के पति विक्की जैन ने भी अपने विचार सबके सामने रखते हुए ये ही कहा कि कोई भी रिश्ता बच्चों की वजह से और मजबूत होता है और शादी भी लंबे समय तक टिकती है. अब सलमान खान की इस सलाह को मानते हुए क्या विक्की-अंकिता जल्द ‘खुशखबरी’ देते हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER