बॉलीवुड / शादी के बंधन में बंधने को तैयार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, जानें वेडिंग डेट

Zoom News : Nov 01, 2021, 06:58 AM
बॉलीवुड | बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड के गलियारों से कुछ कपल्स के नाम सामने आए हैं, जो नवंबर- दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), दिसंबर में अपनी ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही हैं।

दिसंबर में शादी करेंगे विक्की- अंकिता

दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी करने का फैसला कर लिया है। अंकिता और विक्की, 12-14 दिसंबर के बीच में शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएंगे। इस खबर के सामने आने से फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है। फैन्स अंकिता- विक्की की शादी को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

ब्वॉयफ्रेंड को किस करती दिखीं

हाल ही में अंकिता- विक्की का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दिवाली पार्टी में अंकिता ने मरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस पहना और बालों का बन बनाया था। अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने कई वीडियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो में उनका रोमांटिक अंदाज दिखा और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

अंकिता की मस्ती

इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में अंकिता 'नशे सी चढ़ गई' और 'बचपन का प्यार' गाने पर अपने दोस्तों संग लिंप सिंक करती दिखती हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ब्वॉयफ्रेंड के साथ पोस्ट साझा करती रहती हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो में वो 'अर्चना' के किरदार में दिख रही हैं और 'मानव' का रोल सुशांत सिंह राजपूत की जगह अभिनेता शहीर शेख निभा रहे हैं।

नवंबर- दिसंबर होगा एक्साइटिड

गौरतलब है कि एक अंकिता और विक्की जैन से पहले राजकुमार राव- पत्रलेखा की नवंबर में, रणबीर- आलिया और विक्की कौशल- कटरीना कैफ की दिसंबर में शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। ऐसे में अगर ये सभी शादियां होती हैं, तो बॉलीवुड फैन्स के लिए नवंबर और दिसंबर का महीना काफी एक्साइटमेंट से भरपूर रहेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER