Bigg Boss 17 / अभिषेक को देख अंकिता को याद आए सुशांत, बोली- तुम सुशांत की तरह दिखते हो, हुईं भावुक

Zoom News : Nov 08, 2023, 11:00 AM
Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में से सबसे बड़ा नाम है अंकिता लोखंडे. मेकर्स पिछले कई सालों से ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस को इस शो में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे. आखिरकार बिग बॉस के इस सीजन में अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो में एंट्री की. लेकिन ये दोनों पति-पत्नी सलमान खान के शो में अपना अलग-अलग गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस साल विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली अंकिता लंबे समय तक सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी. हाल ही में बिग बॉस के घर में अभिषेक को देख अंकिता, सुशांत को याद करते हुए भावुक हुईं.

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में गार्डन एरिया में बैठे अभिषेक कुमार को देख, अंकिता लोखंडे ने कहा कि तुम इस तरह से बिना शर्ट घूमते हो, तब सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) की तरह दिखते हो, तुम्हारी फिजिक उसकी तरह है, अंकिता की बातें सुनकर अभिषेक कुमार ने मुस्कुराते हुए कहा-‘हमारी कहानी भी एक जैसी है, छोटे शहर से आए हैं, स्ट्रगल कर रहे हैं.’ अभिषेक को बीच में रोकते हुए अंकिता ने कहा,”लेकिन सुशांत बहुत शांत था, उसे तुम्हारी तरह गुस्सा नहीं आता था.”

भावुक हुईं अंकिता

अभिषेक ने अंकिता से कहा कि दरअसल वो इस शो में सुशांत के बारे में उनसे बात नहीं करना चाहते थे. तब अंकिता ने उसे कहा कि उसके बारे में बात करते हुए हमेशा अच्छा ही लगता है, वो फैमिली है. जब भी उसका जिक्र होता है तब बड़ा गर्व होता है उसपर. लेकिन हर किसी की अपनी जर्नी (सफर) होती है. सुशांत के बारे में बात करते हुए अचानक अंकिता रोने लगी.

अंकिता ने की सुशांत की तारीफ

अभिषेक और अंकिता के बीच की बातचीत में उन्होंने सुशांत की खूब तारीफ की. अंकिता ने कहा, सुशांत खूब मेहनत करता था. अपने काम के प्रति वो पैशनेट थे, उन पर जुनून सवार था कुछ कर दिखाने का. लेकिन जब आप इस तरह से पूरी जान लगा देते हो न, तब कुछ भी ऊपर-नीचे हो जाए, आपको काफी तकलीफ होती है. मैं ऐसी नहीं हूं. मैं बातें दिल पर नहीं लेती. सुशांत को छोटी-छोटी बातों से फर्क पड़ता था, जैसे ट्विटर पर लोग क्या बोल रहे हैं, उन बातों का भी उसपर असर होता था. वो लोगों के लिए बहुत सोचता था कि मेरे लिए कोई क्या बोल रहा है. और ये शायद नॉर्मल था उसके लिए, क्योंकि वो छोटे शहर से आया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER