देश / आज एक और भारतीय फ्लाइट की कराची एयरपोर्ट पर करानी पड़ी लैंडिंग

Zoom News : Jul 17, 2022, 09:09 AM
New Delhi : आज एक और भारतीय फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची स्थित एयरपोर्ट पर लैंड करानी पड़ी है। इंडिगो का यह विमान शारजाह से हैदराबाद आ रहा था। बीच आसमान में पायलट को तकनीकी खराबी का आभास हुआ। इसके बाद विमान को सुरक्षी कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया।

पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी की सूचना मिलने के बाद इंडिगो की शारजाह-हैदराबाद की उड़ान को पाकिस्तान के कराची की ओर मोड़ दिया गया। हवाई अड्डे पर विमान की जांच की जा रही है। एयरलाइन कंपनी एक विमान कराची भेजने की योजना बना रही है।इंडिगो एयरलाइंस ने बयान जारी करते हुए कहा, ''शारजाह-हैदराबाद उड़ान के पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी देखे जाने के बाद एहतियात के तौर पर विमान को पाकिस्तान के कराची शहर की ओर मोड़ दिया गया। यात्रियों को हैदराबाद लाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजी जा रही है।''

आपको बता दें कि 2 सप्ताह में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है। इससे पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट की लैंडिंग पाकिस्तान के इसी एयरपोर्ट पर करानी पड़ी थी।

पांच जुलाई को स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की आपात लैंडिंग पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में हुई थी। विमान में तकनीकी खराबी आने के चलते विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया था। स्पाइसजेट का यह विमान एसजी-11 दिल्ली से दुबई जा रहा था। फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER