Maharashtra / एक और उदयपुर जैसी घटना! दवा कारोबारी की गला काटकर हत्या, जांच के लिए पहुंची NIA की टीम

Zoom News : Jul 02, 2022, 02:38 PM
Maharashtra: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) में 22 जून को एक 50 साल के शख्स की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद अमरावती पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित शख्स मेडिकल स्टोर (Medical Store) चलाता है उसने नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन किया था. बताया जा रहा है की हत्या के पीछे यह वजह हो सकती है कि शख्स ने हाल ही में फेसबुक पर नुपुर के समर्थन में पोस्ट लिखा था. 

वहीं इस मामले की जांच के लिए आज NIA की एक टीम अमरावती पहुंची है. पुलिस सूत्रों का कहना है की चारों आरोपियों ने बताया है की उन्होंने इस घटना को अंजाम एक शख्स के कहने पर दिया था. फिलहाल पुलिस उस मास्टर माइंड की तलाश कर रही है. 

वहीं हत्या के बाद आसपास के लोग भड़के हुए हैं. लॉ एंड ऑडर खराब ना हो इसलिए पुलिस इस मामले को ज्यादा बाहर नहीं आने दे रही है. पुलिस ने पहले दिन यह कहकर मामला दबा दिया की यह लूटपाट का मामला है पर आज NIA जांच के लिए पहुंच गई है. 

क्या है मामला 

महाराष्ट्र के अमरावती में बीते हफ्ते 22 जून को एक व्यवसायी की हत्या को लेकर चर्चा तेज हो गई है. जान गवांने वाले शख्स की उम्र 50 साल थी और वह चिकित्सा उपकरणों (Medical Devices) का व्यापार करता था. पुलिस के अनुसार शख्स का नाम उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) है.  हमलावरों ने कोल्हे पर हमला कर उसका गला काट दिया था.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER