Bollywood / अनुपम खेर ने दिया जीवन का ज्ञान

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:22 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ आये दिन अपनी माँ  दुलारी के काफी वीडियोस शेयर करते है और अब उनकी माँ दुलारी भी इंटरनेट पर फेमस हो गयी हैं। हस्ते हसाने के साथ साथ ,वह कभी कोई प्रेरणादायक वीडियो भी शेयर करते है तो कभी जीवन का ज्ञान। आज उन्होंने अपने चाहने वालो के साथ शेयर किया जीवन का एक बड़ा सच।

अनुपम खेर ने लिखा , "लोग चाहते हैं कि आप बेहतर करें, लेकिन यह भी सत्य हैं कि वो कभी नहीं चाहते कि आप उन सब से बेहतर करें!!!:)"

अनुपम खेर ने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली हैं। साल 2018 में वह एक ब्रिटिश सीरीज 'मिस्सेज विल्सन' में शाहबाज़ करीम के किरदार में नजर आये और इसके साथ साथ 2018 - 2020 तक उन्होंने एक अमेरिकन सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' में भी काम किया जिसमे वह डॉक्टर विजय कपूर  के किरदार में नजर आये .

बॉलीवुड में उनकी आखरी फिल्म थी 'वन डे : जस्टिस डेलीवर्ड ' जिसमे उन्होंने एक रिटायर्ड जज की भूमिका निभायी। जल्दी ही वह एक ह्यूमन ड्रामा फिल्म 'द लास्ट शो ' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सतीश कौशिक दिखेंगे। 

फिल्म को अनुपम खेर, सतीश कौशिक, रूमी जाफरी और विवेक रंजन अग्निहोत्री मिल कर प्रोडूस कर रहे हैं। फिल्म को भोपाल में सितम्बर- अक्टूबर 2020 में शूट किया जाएगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER