Insta Video / अनुपम खेर की माँ ने कट किया केक, दिल जीत लेगा उनका ये वीडियो

Zoom News : Aug 20, 2020, 11:55 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आज अनुपम खेर की माँ ने बिना किसी रिजन के परिवार संग केक कट किया। और अनुपम ने परिवार के इस खूबसूरत मूमेंट्स को अपने कैमरे में कैद कर लिया और अपने फैंस के साथ शेयर किया। वीडियो में अनुपम की मां की बातों को सुन फैंस बड़े खुश दिख रहें हैं। अनुपम की मां हाथ में चाकू लिए केक काटने को तैयार है और अनुपम से कहती है कि उन्हें केक से ज्यादा खीर पसंद हैं और अनुपम उन्हें खीर खिलाने का भी वादा करते हैं, साथ ही उन्होंने अनुपम के भाई राजू को भी दो बार बिना रिसन के गालों पर मारा । विडियो में अनुपम की मां के अलावा अनुपम के भाई, पत्नी और उनके बच्चे नजर आ रहे हैं ‌।

केक कट करते वक्त सभी मिलकर 'हैप्पी केक कटिंग डे टू ऐवरीवन' गाते हैं और अनुपम के भाई राजू भजन के सूर में गाते हुए दिखाई देते हैं। आखिर में केक कट करने और खाने के बाद अनुपम की मां को केक पसंद आता है और वह भी 'यम्मी...' कह कर खीर से भी बेटर केक को कहती हैं,पर वह अपने खीर वाले वादे को नहीं भूलती और अनुपम को फिर से खीर लाने का याद दिला देती है। 

अनुपम ने इस विडियो को शेयर कर लिखा,'इट इज मैड मैड फैमिली'। और साथ ही विडियो में परिवार संग की जा रही मजा मस्ती को कैप्शन में बताया। अनुपम ने लिखा,' मां मुझे बार बार कहती रही कि उन्हें खीर चाहिए चॉकलेट केक नहीं पर फिर भी बिना किसी रिसन के मैं मां और भाई राजू के परिवार के लिए केक ले आया। मां केक कटिंग में शामिल हुई और भाई राजू भजन के अंदाज में गा रहें हैं। पर दुलारी फिर से खीर के टॉपीक को दोहराती है ‌और बिना रिसन के राजू को दो थप्पड़ भी जड़ देती है।' इसके साथ ही अनुपम ने परिवार के अन्य सदस्यों को भी टैग किया।

वैसे बता दें , अनुपम खेर ने 2015 में दिल्ली थियेटर में अपनी ओटोबायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है' को रिलीज किया था। और खुद सोलो एक्ट कर अपने जीवन की जीवनी को लाइव दर्शकों के सामने पेश किया था। इस प्ले को दर्शकों के साथ-साथ महेश भट्ट, सतीश कौशिक, फरदीन खान, वहिदा रेहमान, किरण खेर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बालीवुड के कालाकारों ने भी लाइव देखा और फिडबैक दिया।

2015 के इस थियेटर प्ले को अब अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी वेबसाइट 'द् अनुपम खेर डॉट कॉम' पर डिजीटली अपलोड किया। 2 घंटे के इस प्ले के लिए 399 रूपए रजिस्ट्रेशन चार्जेर्स हैं। अनुपम ने अब तक 2 ट्रेलर आनलाइन रिलीज किया हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER