Bollywood / अनुपम खेर ने की संजय दत्त के जल्द ठीक होने की दुआ

Zoom News : Aug 12, 2020, 06:50 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | साल 2020 का हर दिन कुछ न कुछ बुरी खबर लेकर आ रहा है। इस साल इंडस्ट्री ने बहुत प्यारे अजीज़ लोगों को खोया है। ऐसे में अब संजू बाबा के लंग कैंसर के डायग्नोसिस की खबर ने उनके फैंस को बहुत दुखी कर दिया हैं। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है। ऐसे में उनके चहिते दोस्त अनुपम खेर ने भी की संजय दत्त  के ठीक होने की प्रार्थना।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर महामृतियुंजय मंत्र लिखते हुए अपने दोस्त की सलामती की दुआ की, "मेरे प्यारे दोस्त @duttsanjay !! मेरी प्रभु से प्राथना है की आप शीघ्र ही पूर्ण  रूप से स्वस्थ हो। त्रयंबकम यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम उर्वारुकमिव बन्धनान मृत्युर्मुक्षीय मामृतात!!"

8 अगस्त को संजय दत्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था सांस की दिक्कत की वजह से। लोगों को लगा की शायद उन्हें कोरोना हुआ है पर जल्द ही खबर आयी की उन्हें कोरोना नहीं है और वह ठीक है। कल संजू बाबा ने अपने फैंस के लिए एक सन्देश लिखा की वे कुछ वक़्त के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक ले रहे है और अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहते है। इस खबर को पढ़ते ही संजय दत्त के फैंस काफी परेशान  हो गए थे और फिर रात में कोमल नाहटा ने सबके साथ शेयर किया की संजय दत्त को लंग कैंसर है।

यह खबर आग की तरफ हर जगह फ़ैल गयी और संजय दत्त के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करनी शुरू कर दी। खबर आयी है की संजू बाबा को स्टेज 3 लंग कैंसर है और वह अब अपने इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे।

कोरोना के पहले से उनकी बीवी मान्यता दत्त और उनके दोनों बच्चे दुबई में थे और इस महामारी की वजह से वे सब मुंबई वापिस नहीं आ पाए थे।

संजय दत्त ने आज तक अपनी जिंदगी में इतनी जंग लड़ी है और हर जंग में वह कामयाब भी हुए है। ऐसे में उनके चाहने वालो का यही मानना है की उनके प्यारे मुन्ना भाई इस बीमारी को भी हराकर जीत हासिल करेंगे। पूरा देश उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना में जुट गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER