Sanjay Dutt Video / संजय दत्त को एयरपोर्ट पर बच्चे ने दिया अजीब तोहफा, सकपका गए बाबा, वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 24, 2023, 05:00 PM
Sanjay Dutt Video: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कमाल की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त का जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। आज भी संजय दत्त को फैंस खूब प्यार करते हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिल जाती है। ऐसा ही एक वाकया हाल में ही देखने को मिला जब एक फैन उनसे एयरपोर्ट पर टकरा गया। ये फैन कोई बड़ा शख्स नहीं बल्कि एक बच्चा था। संजय दत्त से मिलते ही फैन ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया, जिस देखने के बाद संजू बाबा हैरत में पड़े नजर आए। अब इसका वीडियो भी सामने आया है और संजय दत्त का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

गिफ्त मिलते ही हैरान हुए संजय 

दरअसल, संजय दत्त को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ काफी पुलिस बल भी नजर आया। इसी बीच उनसे एक छोटा फैन आकर मिला। बच्चे ने संजय दत्त के साथ न सिर्फ फोटो क्लिक कराई बल्कि उन्हें एक खास गिफ्ट भी दिया, लेकिन ये गिफ्ट देखकर संजय दत्त हैरत में पड़ गए। संजय समझ नहीं पाए कि वो इस हाथ में लें या नहीं, लेकिन फिर उन्होंने झट से गिफ्ट लिया और पीछे उनके साथ मौजूद कर्मियों को पकड़ा दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या गिफ्ट था। 

...तो ये था संजय दत्त को मिला गिफ्ट

असल बच्चे ने उन्हें एक कॉफी मग दिया। कॉफी मग थोड़ा अलग था। इस कॉफी मग पर गन लगी हुई थी, जिसे देखकर संजय थोड़ा झिझके थे। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कई फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'बाबा को बंदूक से डर लगता है।' वहीं एक और फैन ने लिखा, 'बाबा इसी बंदूक के चलते तो जे गए थे।' इतना ही नहीं एक फैन ने उनकी तारीफ भी की और कहा कि संजय बच्चे के साथ अच्छे से पेश आए। ऐसे ही कई और मजेदार कमेंट्स भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में नजर आएंगे 

बता दें, संजय दत्त आखिरी बार 'लियो' में नजर आए। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई। संजय दत्त फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे थे। फिल्म में थलपति विजय और संजय दत्त की घमासान लड़ाई देखने को मिली थी। अब उम्मीद की जा रही है कि संजय दत्त एक बार फिर माधुरी दीक्षित के साथ 'खलनायक 2' में नजर आ सकते हैं। हाल में ही उन्हें,  माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ संग डिनर पर देखा गया था। ये तीनों सुभाष घई के घर डिनर के दौरान स्पॉट हुए थे। इसके अलावा संजय दत्त 'डबल आईस्मार्ट' में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER