Bollywood / अनुपम खेर तीन दोस्तों के साथ शूटिंग के लिए तैयार

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:50 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अनुपम खेर ने अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने की जानकारी दी। अनुपम खेर ने सतीश कौशिक, विवेक अग्निहोत्री और रूमी जैफरी के साथ कुर्सीयों पर बैठकर पोस देते हुए एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में नई फिल्म के तैयारी की जानकारी दी।

अनुपम खेर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा,' शो मस्ट गो आॅन..हम दोस्त... हम चार दोस्त सतीश कौशिक, विवेक अग्निहोत्री, रूमी जैफरी और मैं  तैयार हैं सिनेमा के उस दौर को फिर शुरू करने के लिए ,एक इंस्पायरिंग ह्युमन ड्रामा  फिल्म 'द लास्ट शो' के साथ । यह फिल्म दोस्ती,ह्युमन स्पिरीट, प्यार, हंसी और आंसू को दर्शाएगी। हम फिल्म की शूटिंग मीड-सितंबर से शुरू करेंगे। प्लीस हमें शुभकामनाएं दे।' इसी के साथ अनुपम ने फिल्ममेकर अशोक पंडित को टैग किया।

वहीं इसी फोटो को विवेक अग्निहोत्री ने भी इंस्टा पर पोस्ट किया और इसकी जानकारी दी।

वैसे बता दें, अनुपम खेर ने हाल ही में 2015 में दिल्ली थियेटर में अपनी ओटोबायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है' को डिजीटली रिलीज किया। और थियेटर में अनुपम ने खुद सोलो एक्ट कर अपने जीवन की जीवनी को लाइव दर्शकों के सामने पेश किया था। इस प्ले को दर्शकों के साथ-साथ महेश भट्ट, सतीश कौशिक, फरदीन खान, वहिदा रेहमान, किरण खेर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बालीवुड के कालाकारों ने भी लाइव देखा और फिडबैक दिया।

2015 के इस थियेटर प्ले को अब अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी वेबसाइट 'द् अनुपम खेर डॉट कॉम' पर डिजीटली अपलोड किया। 2 घंटे के इस प्ले के लिए 399 रूपए रजिस्ट्रेशन चार्जेर्स हैं। अनुपम ने अब तक 2 ट्रेलर आनलाइन रिलीज किया हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER