एंटरटेनमेंट / क्या है अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट की वजह? गौरव ने दिया ये जवाब

Zoom News : Aug 02, 2022, 02:39 PM
एंटरटेनमेंट | टीवी शो 'अनुपमा' पिछले 2 साल से टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर बना हुआ है। शो में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना ने शो के अपकमिंग प्लॉट को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि मेकर्स ने जो ताजा प्रोमो रिलीज किए हैं उनके मुताबिक जल्द ही अनुज कपाड़िया पैरालाइज हो जाएगा और इसके बाद कपाड़िया परिवार से लेकर शाह परिवार तक हर कोई अनुपमा के खिलाफ हो जाएगा।

अकेली ही हर मुश्किल का सामना करेगी अनुपमा

अनुपमा को अकेले ही हर चुनौती का सामना करना होगा। अपनी छोटी बेटी को संभालने से लेकर अनुज कपाड़िया का ख्याल रखने तक और वनराज शाह के तानों से लेकर पाखी, बरखा और वनराज के तानों तक सब कुछ उसे अब अकेले ही फेस करना होगा। लेकिन आखिर वनराज को हुआ क्या है? क्या उसका एक्सीडेंट हुआ है या फिर उस पर हमला करवाया गया है?

शो के बदलते प्लॉट के बारे में क्या बोले गौरव खन्ना?

इंडिया फोरम के साथ बातचीत में गौरव खन्ना ने बताया, 'हां, प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और ये बहुत दिलचस्प ट्रैक होगा। मुझे ट्रैक के बारे में बहुत ज्यादा नहीं पता है, मुझे राजन शाही और उनके विजन पर पूरा भरोसा है और मैं अनुज और इस शो के प्रति पूरी तरह समर्पित हूं।' गौरव खन्ना ने हालांकि शो का प्लॉट रिवील नहीं किया लेकिन उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में चीजें और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाली हैं।

'अनुज कपाड़िया' को राजन शाही पर पूरा है भरोसा

अनुज कपाड़िया के नाम से घर-घर में मशहूर हो चुके गौरव खन्ना ने कहा, 'राजन शाही कहानियां सुनाने के मामले में मास्टर क्लास हैं। तो मुझे पूरा भरोसा है कि अब जो आने वाला है वो बहुत ही दिलचस्प और अलग होगा।' बता दें कि हालिया एपिसोड में अनुज कपाड़िया और अनुज को बेइज्जत करके घर से निकाल दिया गया है। अनुपमा के खुद के बच्चों ने ही उसे बहुत बुरा भला कहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER