Anupamaa / अनुपमा की संस्कारी बहू रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, नहीं हटा पाएंगे फैशन सेंस देख नजर

Vikrant Shekhawat : May 14, 2024, 07:00 AM
Kinjal Paritosh Shah: 'अनुपमा' दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। राजन शाही के इस शो से कई किरदारों को जबरदस्त नेम फेम भी मिल है। चाहे रूपाली गांगुली हों या गौरव खन्ना, हर किरदार को लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह मिली है। वहीं शो में किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह को भी सभी बहुत पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि किंजल हमेशा अनुपमा का सपोर्ट करती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि निधि शाह असल में काफी फैशनेबल हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। वहीं कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी है फैंस उस के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अनुपमा की बहू बनी परी

निधि शाह पावर ड्रेसिंग के सारे राज जानती हैं। वह टीवी जगत की सबसे खूबसूरत डीवाओं में से एक हैं। 'अनुपमा' की किंजल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की है उसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं। इस वेस्टर्न ड्रेस में निधि का कमाल का फैशन सेंस भी देखने को मिल रहा है। उनका ये लुक कई लोगों को उनकी खूबसूरती की तारीफ करने पर मजबूर कर रहा है। एक्ट्रेस का ये लुक देख कोई भी उनपर फिदा हो सकता है।

निधि शाह का लेटेस्ट लुक

किंजल ने अपने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है। उसमें वह ब्लू कलर के हल्के वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखें हैं। बता दें कि सीरियल में किंजल का किरदार निभानेवाली निधि शाह अपनी ग्लैमरस फोटोज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

निधि शाह के बारे में

अनुपमा की संस्कारी बहू किंजल उर्फ निधि शाह ने 2011 में वेब सीरीज 'दैट्स सो ऑसम' से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 'मेरे डैड की मारुति' और 'फटा पोस्टर निकला हीरो' जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दीं। टेलीविजन की ओर रुख करते हुए उन्होंने 'जाना ना दिल से दूर' से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। तब से वह विभिन्न टीवी शो का हिस्सा रही हैं, जिनमें 'तू आशिकी', 'कवच...महाशिवरात्रि','कार्तिक पूर्णिमा' और भी बहुत सारे शो शामिल हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER