एंटरटेनमेंट / चौथी बार प्रेग्नेंट होगी अनुपमा, अनुज कपाड़िया के बच्चे की बनेगी मां

Zoom News : Jul 04, 2022, 07:29 PM
Anupama Today Episode Written Update: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में इस वक्त जबरदस्त महाभारत चल रही है। शाह परिवार में किंजल बहू का बेबी शॉवर आयोजित किया गया था जिसमें कपाड़िया परिवार के सदस्यों को भी इनवाइट किया गया। अनुपमा (Anupamaa) पूरी कोशिश कर रही थी कि चीजें ठीक से होती रहें लेकिन तभी शाह निवास में वनराज शाह की एंट्री होती है और फिर ऐसा भूचाल आता है जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की थी।

क्लोज आने के चक्कर में फंसे पाखी-अधिक!

असल में अधिक प्राइवेट वक्त बिताने के लिए पाखी को अलग कमरे में ले जाता है और वहां जब दोनों एक दूसरे के करीब आने की कोशिश कर रहे होते हैं तब वनराज उन्हें ऐसा करते देख लेता है। वनराज अधिक का कॉलर पकड़कर घसीटते हुए उसे पार्टी एरिया में लाता और उसे जोरदार थप्पड़ मारता है।

अनुपमा करेगी पाखी-अधिक का सपोर्ट

पाखी अपने पिता वनराज का विरोध करते हुए अधिक का हाथ थाम लेती है और अनुपमा (Anupamaa) भी दोनों का सपोर्ट करती है। अब आगे वनराज का गुस्सा क्या रंग दिखाएगा ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन साथ ही शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर भी आ रही है कि अब अनुज के रिक्वेस्ट करने पर अनुपमा (Anupamaa) फिर एक बार कंसीव करेगी और प्रेग्नेंट हो जाएगी।

अनुज और अनुपमा का पहला बच्चा

यूं तो अनुपमा (Anupamaa) के पहले ही तीन बच्चे हैं लेकिन अनुपमा (Anupamaa) और अनुज का ये पहला बच्चा होगा। अनुपमा (Anupamaa) की प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर पहले ही सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें होने लगी हैं लेकिन अब देखना होगा कि मेकर्स इस प्लॉट को किस तरह आगे बढ़ाते हैं और शाह परिवार के अनुपमा (Anupamaa) के प्रेग्नेंट होने पर कैसा रिएक्शन रहेगा?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER