एंटरटेनमेंट / अनुपमा की बादशाहत बरकरार, जानिए किस शो ने मारी लंबी छलांग

Zoom News : Mar 03, 2022, 10:08 PM
एंटरटेनमेंट: बीते दिनों में कुछ नए शोज लॉन्च हुए हैं और पुराने शोज को लेकर भी लोगों की दीवानगी बनी हुई है. ऐसे में सबके दिमाग में यह सवाल जरूर होता है कि आखिर इन सबमें किसकी TRP ज्यादा है. किस शो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और कौन सा शो लिस्ट से गायब है. तो 2022 के 8वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP List Week 8) सामने आ गई है. जिसमें बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

अनुपमा (Anupama)

रूपाली गांगुली - गौरव खन्ना स्टारर  'अनुपमा' को 3.6 टीआरपी अंक पर सबसे अधिक रेटिंग मिली है. रेटिंग बेहतर हो सकती है क्योंकि अनुज और अनुपमा की शादी का ऐलान हो चुका है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) और इमली 

दूसरे स्थान पर, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'इमली' (Imlie) हैं. जहां इमली ने आदित्य के सामने मालिनी को एक्सपोज किया था, वहीं फैंस हैरान हैं कि 'गुम है किसी के प्यार में' बीते दिनों पूरी तरह से लिस्ट से गायब होने के बाद वापस ट्रैक पर आ चुका है. इससे साबित होता है कि शो की पूरे भारत में फैंस के दिलों में जगह बनी हुई है. शो 'इमली' और 'गुम है...' दोनों को 2.8 अंक मिले हैं. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai) और ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

इन दोनों शो को 2.5 पॉइन्ट TRP रैंकिंग मिली है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फैमिली ड्रामा पर फोकस किया गया था लेकिन अब मनीष आखिरकार अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के लिए राजी हो गया है. 'ये है चाहतें' में रुद्र, प्रीशा और बंटी का ड्रामा शो पर हावी है. फैंस चाहते हैं कि रूद्र को रूही की सच्चाई पता चले.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के फैंस शो में मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल को खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है. टीना फिलिप नई रिया मेहरा बनकर आई हैं. उन्होंने पूजा बनर्जी की जगह ली है. शो को 2.3 की रेटिंग मिली है.

नागिन 6 को मिली यहां जगह

बाकी नंबर 6 पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya), नंबर 7 पर उड़ारियां (Udaariyaan), नंबर 8 पर कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya), नंबर 9 पर नागिन-6 (Naagin 6) और  नंबर 10 भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER