बॉलीवुड / पायल घोष ने स्वीकार किया ऋचा चड्ढा का लीगल नोटिस, एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया ये अपडेट

ABP News : Sep 23, 2020, 08:36 AM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग जब उनसे इस तरह की बातें कर रहे थे, तब उन्होंने (अनुराग) ने कहा था कि ऋचा और हुमा कुरैशी उनके साथ कंफर्टेबल हैं। इस विवाद में अपना नाम आने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कानूनी कार्रवाई की है और पायल घोष को एक दिन पहले लीगल नोटिस भेजा था। ऋचा ने इस पर अपडेट शेयर किया है,

ऋचा चड्ढा का कहना है कि पायल घोष ने उनके लीगल नोटिस को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने लीगल नोटिस के डिलीवरी रसीद की तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा,"अपडेटः मिस घोष को लीगल नोटिस पहुंच गया है।" इससे पहले उन्होंने अपनी लीगल टीम के जरिए प्रत्यक्ष रूप से पायल को लीगल नोटिस देने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। इसका अपडेट भी उन्होंने ट्विटर पर दिया।

यहां देखिए ऋचा के ट्वीट-

ऋचा ने लिखा,"अपडेटः प्रेस के लोगों को घर में जाने की और मिस घोष का इंटरव्यू लेने की इजाजत थी, लेकिन मेरी लीगल टीम के एक शख्स को घर के गेट पर ही लीगल नोटिस देने से रोक दिया।" इससे पहले ऋचा एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि गेट पर लीगल नोटिस लेने से मना करने के बाद उन्होंने एक सॉफ्ट कॉपी मिस घोष को भेज दिया है।

यहां देखिए ऋचा का एक और ट्वीट-

पायल घोष को भेजी सॉफ्ट कॉपी

इस ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने लिखा,"अपडेटः लीगल नोटिस की सॉफ्ट कॉपी मिस घोष को भेज दिया गया है। मेरा एक आदमी मेरे वकील के ऑफिस के आदमी के साथ, उनके घर पर हाथों हाथ लीगल नोटिस की हार्ड कॉपी देने गए थे, जिसे उन्होंने या उनके प्रतिनिधि ने लेने से मना कर दिया। हमारे पास उनके मना करने का वीडियो भी है।"

गलत तरीके से नाम घसीटा

बता दें कि ऋचा ने अनुचित और गलत तरीके से उनका नाम अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने के दौरान घसीटा है। पायल ने दावा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनसे कहा था कि ऋचा, माही गिल और हुमा कुरैशी जैसी कई एक्ट्रेस उनके साथ इंटिमेट हो चुकी हैं और वह उनसे इसी तरही उम्मीद करने रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER