Virushka / अनुष्का-विराट ने खेला 'टेक अ ब्रेक' गेम

Zoom News : Aug 12, 2020, 06:47 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | लाकडाउन का समय हैं ऐसे में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से ब्रेक लेकर एक गेम खेला और फैंस को घर पर अपने परिवार और प्रियजनों के साथ सुरक्षित और खुश रहने की सलाह दी।

दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लगभग 6 मिनट के आइजीटीवी विडियो शेयर किया। और 'टेक अ ब्रेक' गेम खेलते हुए दिखे। इस गेम में तीन राउंड रखे गए‌।

जैसा कि अनुष्का शर्मा बालीवुड फिल्म अभिनेत्री हैं और विराट भारतीय क्रिकेट प्लेयर हैं। तो फश्ट राउंड में दोनों एक-दूसरे के प्रोशनल लाइफ से जुड़े सवालों को पूछ रहे हैं। दूसरे राउंड में दोनों एक-दूसरे के पर्सनल लाइफ यानि एक-दूसरे को पर्सनली कितना जानते हैं उससे जुड़े सवाल पूछ रहे हैं।और तिसरा राउंड जो कहलाता है 'हू इज मोर लाइकली टू' जहा़ दोनों में से कौन ज्यादा रिलेट करता है सवाल से उसका जवाब देना है।

इस गेम को खेलते हुए विराट-अनुष्का खूब खुश और उत्साहित दिखें। एक-दूसरे को टफ कॉम्पटीशन देते हुए अनुष्का फश्ट राउंड के तीन सवालों में सही जवाब देकर वन पाइंट से जीत जाती है। वहीं दूसरा राउंड पर्सनल लाइफ से रिलेटेड सवालों में गेम टाइ हो जाता है। और वहीं तिसरे राउंड में एक-दूसरे के मोर टू रिलेट गेम में आठ सवालों के जवाब बताते नजर आए।

तीन राउंड के इस गेम में अनुष्का तो जीतती हैं पर फिर दोनों इसे टाइ कह कर गेम ऐंड करते हैं। अनुष्का-विराट ने इस गेम को खेलते वक्त खूब एंजॉय किया। इस गेम में पता चलता हैं कि विराट मूवीज देखते वक्त अक्सर सो जाते हैं तो वहीं अनुष्का को पिजा खाना पसंद हैं और झगड़ा होने पर सबसे पहले अनुष्का ही सॉरी बोलती हैं, यह भी पता चलता हैं। अपनी ब्रेथ को देर तक रोक पाने के गेम को लेकर भी दोनों आर्गुमेंट करते दिखते हैं जहां अनुष्का हसंते हुए कहती हैं,'एक्सेपट इट..इट्स अ मैरेज!!'

लाकडाउन मे अनुष्का-विराट साथ में समय बीताते दिखे, जहां दोनों ने साथ में क्रिकेट खेला, विराट ने अनुष्का के लिए बेकिंग भी की और कभी कभी साथ में एक्सरसाइज करते भी नजर आए।

अनुष्का ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' टेक अ ब्रेक!! विराट और मैंने इंस्टाग्राम से ब्रेक लिया और एक रूल के मुताबिक 3 पार्ट क्वीज गेम खेला। बहुत सारी हंसी के साथ 2 टफ कॅाम्पडीटर ..हमने सुपर चील होकर इस गेम को खेला। देखिए कौन जीतता है इस गेम में।' साथ ही विराट ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर इस विडियो को पोस्ट किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER