Cricket / 'बेबी कोहली' का ऑस्ट्रेलिया में करेंगे स्वागत, ब्रेट ली ने दिया न्योता

Zoom News : Dec 19, 2020, 10:55 AM
Cricket: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बच्चे को जन्म देने के लिए ऑस्ट्रेलिया आमंत्रित किया है। ब्रेटली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लोग स्वीकार करने में काफी आगे हैं और मिस्टर कोहली का पूरा स्वागत करेंगे। मिड-डे अखबार को दिए इंटरव्यू में ब्रेट ली ने कहा, 'यदि मिस्टर कोहली चाहें तो ऑस्ट्रेलिया में उनके बच्चे का स्वागत है क्योंकि हम आपको स्वीकार करेंगे। बेटी होगी तो भी बहुत अच्छा और बेटा होता है, तब भी अच्छी होगी।' विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और कंगारू टीम के खिलाफ एडीलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम की अगुवाई कर रहे हैं। 21 दिसंबर को समाप्त होने वाले इस टेस्ट मैच के बाद उनका भारत वापसी का प्लान है। 

अनुष्का शर्मा जनवरी में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच के बाद ही पैटरनिटी लीव पर भारत आने का फैसला लिया है। वहीं अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई में अपने माता-पिता के साथ प्रेगनेंसी लीव बिता रही हैं। गुरुवार को ही उन्हें मुंबई में अपने पिता के साथ घर से बाहर देखा गया था। अनुष्का शर्मा कई बार अपने प्रेगनेंसी के अनुभव को साझा कर चुकी हैं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'जीवन के सृजन से रियल और अच्छा अनुभव कुछ और नहीं है। यदि यह आपके कंट्रोल में न हो तो असलियत में क्या है।' उनकी फोटो पर कॉमेंट करते हुए विराट कोहली ने लिखा था, 'मेरी पूरी दुनिया इस एक फ्रेम में है।'

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक विज्ञापन के लिए वीडियो शूट किया था। इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इसमें अनुष्का शर्मा कहती हैं, 'मेरी मां कहती थीं कि आप बिना किसी स्वार्थ केकिसी से प्रेम करना तब सीखते हैं, जब आप मां बनते हैं। आज यह बात सही लगती है।

अनुष्का शर्मा का कहना है कि मां बनने के बाद वह अगले साल मई से काम पर वापस लौटेंगी। अपनी शादी की तीसरी सालगिरह के मौके पर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'हमारे तीन साल और कुछ दिन बाद हम तीन होंगे।' इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को मिस करने की बात लिखी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER