मुंबई / एयरपोर्ट पहुंचकर अनुष्का ने विराट को दिया सरप्राइज, वायरल हो रहा है कार में Hug करते हुए वीडियो

Zoom News : Nov 25, 2019, 12:03 PM
मुंबई- रविवार की रात तक भारतीय कप्तान विराट कोहली कोलकाता में थे। यहां उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था, जिसे भारत ने सवा दो दिन में अपने नाम कर लिया। पहली बार गुलाबी गेंद से खेले गए इस टेस्ट मैच में भारत को पारी और 46 रन से जीत मिली। मैच से जुड़े सारे काम करने के बाद विराट कोहली मुंबई लौट आए हैं, जहां अनुष्का शर्मा ने उनको सरप्राइज दिया है।


विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर पिक किया। एयरपोर्ट पर खड़ी अपनी कार में जैसे ही विराट कोहली घुसे वैसे ही अनुष्का शर्मा ने उनको गले लगाकर जोर से हग किया। मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले से ही अपने पति विराट का इंतजार कर रही थीं। वहीं, विराट को देखकर वो काफी खुश हुईं और उनको हग किया। इसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।


आपको बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में भूटान में छुट्टियां बिताने गए थे। फिल्मी दुनिया से दूर चल रहीं अनुष्का शर्मा कुछ विज्ञापनों में जरूर नज़र आ रही हैं। सफल अभिनेत्री के रूप में जाने-जाने वालीं अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों पर कम फोकस कर रही हैं। ऐसे में उनके पास वक्त ही वक्त है। वहीं, विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज से आराम लिया था और अपना कीमती वक्त पत्नी अनुष्का के साथ बिताया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER