बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो बाद अरबाज की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी में ढाया कहर, देखे PHOTOS

Zoom News : Dec 21, 2020, 02:22 PM
बॉलीवुड: इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जियोर्जिया बिकिनी पहने बीच पर अपनी हॉट फीगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, जियोर्जिया की ये तस्वीरें मलाइका की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर करने के बाद वायरल हो रही हैं। हालांकि जियोर्जिया ने अपनी तस्वीरें मलाइका से कुछ घंटो पहले शेयर की थी। ऐसे में फैंस अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका और अरबाज की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया को हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में खूब कंपेयर कर रहे हैं।

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी फिटनेट और कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। फैंस का मानना है कि जियोर्जिया हॉटनेस के मामले में मलाइका को जबरदस्त टक्कर देती हैं।

बता दें कि जियोर्जिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। जियोर्जिया अभिनेता और फिल्म मेकर अरबाज खान को डेट कर रही हैं। एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद से ही अरबाज खान और जियोर्जिया का रिलेशन काफी सुर्खियों में रहा है। 

हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की खबरें मीडिया से नहीं छुपाईं, लेकिन शादी पर कभी कुछ नहीं कहा। इसी बीच जॉर्जिया की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे बेहद खूबसूरत अंदाज में जियोर्जिया अपनी टांग पर गुदवाया टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर जियोर्जिया का अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। 

इसके साथ ही आपको बता दें कि जियोर्जियो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी फैंस के बीच छाई रहती हैं। फैंस को अरजाब खान और जियोर्जिया की जोड़ी काफी पसंद है और सभी को इनकी शादी का भी काफी बेसब्री से इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER