बॉलीवुड / अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज, देखे PHOTOS

Zoom News : Dec 24, 2020, 09:26 PM
बॉलीवुड: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड डीवा जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जॉर्जिया कभी अपने रिलेशन को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और साथ ही अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो समंदर किनारे शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जॉर्जिया की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। जॉर्जिया की तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। इटैलियन और बॉलीवुड डीवा जॉर्जिया एंड्रियानी एक फिटनेस फ्रीक हैं। उनकी वर्कआउट वीडियो भी खूब वायरल होते हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' (Sridevi Bungalow) में एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। वे फिल्म में एक धमाकेदार आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इटैलियन ब्यूटी जॉर्जिया एंड्रियानी श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया अभिनीत 'वेलकम टू बजरंगपुर' में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER