Arbaaz-Shura Khan / इस अंदाज में शादी के बाद स्पॉट हुईं शूरा खान, देखिए अरबाज की दुल्हनिया का लेटेस्ट वीडियो

Zoom News : Dec 26, 2023, 09:01 AM
Arbaaz-Shura Khan: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान आखिरकार 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। मुंबई में सलमान और अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर में शादी की रस्में पूरी हुईं। जहां सलमान खान, रवीना टंडन, जेनेलिया, रितेश देशमुख, फराह खान, संजय कपूर, लूलिआ वंतूर, महीप कपूर ,रिद्धिमा पंडित और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए। समारोह के बाद एक छोटा सा रिसेप्शन भी रखा गया जहां हर्षदीप कौर को कुछ गाने गाते हुए देखा गया। रिसेप्शन के एक वीडियो में अरहान और अरबाज को साथ में दबंग का गाना 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाते देखा गया। सोशल मीडिया पर सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त जमकर वायरल हो रही है।  

शादी के बाद कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं शूरा खान

वही शादी के बाद अब अरबाज खान की नई नवेली दुल्हन का पहला अपीयरेंस सामने आया है जिसमें वे काफी कैजुअल लुक में दिखाई दी हैं। शूरा खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वे लैवेंडर कॉर्ड सेट पपहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही  वो स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ शीरा ने लाइट पिंक कलर की कैप भी पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखा है। सामने आए शूरा के वीडियो में शूरा को हाथ में मोबाइल लिए गाड़ी से उतरकर अरबाज के बांद्रा वाले अपार्टमेंट की तरफ भागते देखा जा सकता है। शूरा का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

ऐसे हुई अरबाज और शूरा की मुलाकात

बता दें कि अरबाज खान की लेडी लव का नाम शूरा खान है, जो प्रोफेशनली सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। शौरा इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और कर रही हैं। शौरा खान और अरबाज खान की मुलकात उनकी अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई।

अरबाज खान के बारे में

अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया और उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर भी मिला था। अरबाज 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हलचल', 'भागम भाग', 'जाने तू या जाने ना' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बने। 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा, वहीं वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता रहे। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' में भी नजर आ चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER