Sports / Sara Tendulkar के साथ सच हैं रिलेशनशिप की खबरें? Shubman Gill ने खुद किया खुलासा

Zoom News : May 29, 2021, 04:44 PM
नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) जितने फेमस अपनी बल्लेबाजी की वजह से हैं उतने ही अपने लुक्स की वजह से भी हैं। गिल के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अक्सर लोगों के बीच में काफी चर्चा रहती है। लेकिन गिल ने अब खुद अपने रिलेशनशिप के बारे में बड़ा अपडेट दिया है। 

गिल ने बताया रिलेशनशिप स्टेटस

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अब अपने रिलेशनशिप की खबरों पर रोक लगा दी है। दरअसल गिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब का सेशन किया था। इसी बीच एक फैन ने गिल से पूछा कि क्‍या वो सिंगल हैं? इस पर गिल ने कहा कि हां वो सिंगल हैं और आने वाले समय में भी इसकी कोई योजना नहीं है। इस जवाब के साथ ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप की अफवाओं पर एक ब्रेक लगा दिया है।

सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है नाम 

गिल (Shubman Gill) का नाम अक्सर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा जाता है। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तब उड़नी शुरू हुईं जब सारा और शुभमन एक दूसरे को पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए थे। लोग अक्सर इन दोनों के रिश्ते की खबरों पर मजे लेते हैं। लेकिन अब गिल ने साफ कर दिया है।


WTC की तैयारी में व्यस्त हैं गिल 

शुभमन गिल (Shubman Gill) इस वक्त अगले महीने होने वाली World Test Championship के फाइनल की तैयारियों में व्यस्त हैं। गिल पूरी टीम के साथ मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए हैं और वहीं जिम में रोज जमकर पसीना बहा रहे हैं। टीम इंडिया को 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है।  

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER