बॉलीवुड / Malaika की प्रेग्नेंसी की खबर पर Arjun हुए आग बबूला, कहा- हमारी जिंदगी में...

Zoom News : Nov 30, 2022, 05:17 PM
Malaika Arora Pregnancy: कई वेबसाइट्स पर ऐसी खबर छप रही थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आने वाले महीनों में अपने पहले बच्चे की स्वागत कर सकते हैं. ये खबर आग की तरह फैल रही थी. लेकिन अर्जुन कपूर के गुस्से ने इस खबर पर पूर्ण विराम लगा दिया है. आपको बता दें कि अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी लगाई है. 

सोशल मीडिया पर भड़के अर्जुन कपूर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर का स्क्रीनशट शेयर करते हुए काफी कुछ लिखा है. एक्टर ने रिपोर्टर और वेबसाइट को टैग करते हुए कहा कि कितनी लापरवाही के साथ उन्होंने ऐसी खबर पब्लिश कर दी है. ये कितना इनसेंसिटिव और अनएथिकल है. पहले आप भी देखिए कि अर्जुन कपूर ने अपनी स्टोरी पर क्या पोस्ट किया है.

मलाइका की प्रेग्नेंसी पर हुए आग बबूला

दरअसल इस रिपोर्ट में मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी का दावा किया जा रहा था. इसके मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्टूबर में लंदन गए थे जहां दोनों ने अपने करीबियों को इस प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. एक्टर ने इस खबर पर भड़कते हुए कहा कि वो अक्सर इस तरह के फेक गॉसिप आर्टिकल्स को इग्नोर कर देते हैं जिसकी वजह से जरनलिस्ट ऐसी न्यूज छापते रहते हैं. इट्स नॉट डन.

वायरल होने लगा एक्टर का रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा कि हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना. एक्टर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं जिस वेबसाइट का स्क्रीनशॉट एक्टर ने शेयर किया है, उस वेबसाइट ने मलाइका की प्रेग्नेंसी वाली खबर को अनपब्लिश कर दिया है. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER