Bollywood / अर्जुन कपूर अब मलाइका अरोड़ा को छोड़ इस तलाकशुदा एक्ट्रेस को डेट कर रहे?

Zoom News : Aug 26, 2023, 06:35 PM
Bollywood: अर्जुन-मलाइका को लेकर अफवाह चल रही है. ऐसी खबरें हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. दोनों के रिश्ते में दरार आने की खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन इसमें कितना सच है कोई नहीं जानता. पिछले कुछ समय से मलाइका और अर्जुन साथ में नजर नहीं आए हैं. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें हर तरफ चल रही हैं. दोनों एक-दूसरे संग पोस्ट भी नहीं कर रहे. इसी के बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की तीनों बहनों को अनफॉलो कर दिया है. जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर का नाम इसमें शामिल है.

इन सब बातों से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रहा है. लेकिन इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. हाल ही में अर्जुन ने मलाइका की पोस्ट पर कमेंट किया है. मलाइका अरोड़ा का सलमान खान के भाई अरबाज खान संग तलाक हुआ था. इसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा था. दोनों 5 साल तक साथ रहे.

अब जिस एक्ट्रेस के साथ अर्जुन कपूर का नाम जुड़ रहा है उसका नाम कुशा कापिला है. वे कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वे सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर हैं. वे एक फेमस यू्ट्यूबर हैं. कुशा कई सारे प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. वे घोस्ट स्टोरीज, प्लान ए प्लान बी, सेल्फी और थैंकयू फॉर कमिंग जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

हाल ही में उन्होंने अर्जुन संग नाम जुड़ने पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़कर मुझे अपना खुद से एक फॉर्मल इंट्रोडक्शन कराना पड़ेगा. जब भी मैं ऐसा कुछ पढ़ती हूं मैं बस यही सोचती हूं कि ये सब कहीं मेरी मम्मी ना पढ़ लें. उनकी सोशल लाइफ को झटका लगेगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER