बॉलीवुड / मलाइका के लिए अर्जुन का स्पेशल पोस्ट, नई फेज के लिए दिखे एक्साइटिड

Zoom News : Nov 12, 2022, 04:46 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो गया था। मलाइका ने 'मैंने कहा हां', कैप्शन के साथ एक पोस्ट किया था, जिसे सभी ने एक्ट्रेस की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग शादी- सगाई से जोड़कर देखा। हालांकि कुछ ही देर बाद ये साफ हो गया कि मलाइका का ये पोस्ट उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा था, न कि उनकी पर्सनल लाइफ। मलाइका जल्दी ही डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving in With Malaika) में नजर आएंगी। इस बीच अर्जुन कपूर ने एक स्पेशल पोस्ट किया है।

फैन्स हैं एक्साइटिड

दरअसल मलाइका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर 'मैंने कहा हां' का जिक्र करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसने सोशल मीडिया खलबली मच गई। लोगों ने सोचा कि उन्होंने आखिर किस चीज के लिए हां कहा हैं। सबको चौंकाते हुए, उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की जिसमें उन्हेंने अपने नए रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात की। इसके बाद से ही फैन्स का एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है क्योंकि उन्होंने इस नए शो के जरिए खूबसूरत मलाइका अरोड़ा की लाइफ को और करीब से जानने का मौका मिलने वाला है।

मलाइका के लिए अर्जुन का क्यूट पोस्ट

इसके बाद पूरी इंडस्ट्री ने उन्हें अपने शानदार करियर में एक नए कदम के लिए बेस्ट विशेज दीं और अब, उनकी लाइफ के सबसे स्पेशल पर्सन यानी कि अर्जुन कपूर ने भी उनके के लिए एक उत्साहजनक मैसेज पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है - 'इस नए फेज में क्या देखने मिलने वाला है इसके लिए उत्साहित हूं ...इंतजार नहीं कर सकता।' अर्जुन की इस इंस्टा स्टोरी को भी फैन्स ने पसंद किया है।

5 दिसंबर से शुरू होगा शो...

वैसे मलाइका और अर्जुन ने प्यार में डूबे हर कपल के लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया हैं क्योंकि अपने प्यार के लिए इस तरह का सपोर्ट वाकई में एक फेयरी टेल रोमांस की मिसाल है।  बता दें, 5 दिसंबर से रिलीज होने वाली इस रोमांचक सीरीज को बानी जे एशिया द्वारा निर्मित किया गया है। इस शो में मलाइका अरोड़ा के दोस्तों और परिवार मेंबर्स भी मेहमान के रूप में शामिल होंगे और उनके राज खोलेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER