बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर, प्राइवेट फोटोज आई

Zoom News : Jun 24, 2022, 09:59 PM
Arjun Kapoor Malaika Vacation Photos: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ इस वक्त पेरिस में वकेशन मना रहे हैं. ये वकेशन इसलिए भी खास है क्योंकि अर्जुन कपूर 26 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. बर्थडे सेलिब्रेशन के पहले ही इन दोनों सितारों का जश्न शुरू हो चुका है जिसकी गवाह इन दोनों सितारों की वकेशन की फोटोज हैं.

पेरिस में कर रहे मस्ती

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर पेरिस वकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. 

रेस्टोरेंट में बैठीं दिखीं मलाइका 

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में मलाइका अरोड़ा रेस्टोरेंट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस के साथ कैप लगाई हैं और पर्स में से कुछ निकालती हुई दिख रही हैं.


अर्जुन ने की मलाइका की तारीफ

अर्जुन कपूर ने अपनी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इस फोटो में एक्टर ब्लैक कलर की जींस के साथ ग्रे कलर की फुल स्लीव की टी-शर्ट पहने हुए हैं. इसके साथ ही गॉगल्स लगाए हुए पोज दे रहे हैं. इस फोटो पर मलाइका की तारीफ करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'आखिरकार वो अब फोटो खींचने में मास्टर हो गई हैं.'

मलाइका ने शेयर की कुछ और तस्वीरें

इसके अलावा मलाइका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पेरिस वकेशन की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में एक्टर अपने दोनों हाथों को मिलाकर हार्ट बनाती नजर आईं तो वहीं एक तस्वीर में ड्रिंक की फोटी शेयर की है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER