IND vs SL / अर्शदीप सिंह के एक मैच में 5 नो बॉल फेंकने पर फूटा लोगों का गुस्सा- 'कैसे-कैसे रिकॉर्ड बना रहा है ये'

Zoom News : Jan 06, 2023, 09:25 AM
IND vs SL: टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लंका ने 206 रन का बड़ा टोटल खड़ा किया। जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में 190 रन ही बना पाई। इस मैच में कई बड़े रिकॉर्ड टूटे और बने। लेकिन टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड हो गया जिसे कोई तोड़ना भी नहीं चाहेगा। अर्शदीप ने श्रीलंका के खिलाफ एक ही मुकाबले में 5 नो बॉल फेंक दी। जिसके बाद इस खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। 

अर्शदीप ने बनाया सबसे खराब रिकॉर्ड

जी हां, अर्शदी अब एक ही टी20 मुकाबले में सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाले गेंदबाज बन गए हैं। यहां तक कि इस गेंदबाज ने एक ही ओवर में नो बॉल की हैट्रिक तक लगा दी। अर्शदीप के इस ओवर में कुल 19 रन गए। और यही ओवर भारत की 16 रनों की हार का एक बड़ा कारण बना। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर अर्शदीप को ट्रोल किया। इस गेंदबाज को लेकर तरह-तरह के मीम्स ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं। इस मैच में वापसी कर रहे अर्शदीप के लिए ये मुकाबला बेहद खराब रहा।

बराबरी पर पहुंची सीरीज

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दोनों टीमों के बीच आखिरी गेंद तक कांटे की टक्कर देखने को मिली लेकिन अंत में मेहमान टीम ने 16 रनों से बाजी अपने नाम की। श्रीलंकाई टीम ने यहां 206 रन के स्कोर का बचाव किया और भारतीय टीम को 190 के स्कोर पर रोकने में सफल रही। इस जीत के साथ ही दोनों टीमों के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER