Viral News / कारीगर नान बनाते समय रोटियों पर थूकता था, वीडियो वायरल हुआ, गिरफ्तार

Zoom News : Mar 13, 2021, 05:17 PM
मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में भी एक गैर-कारीगर कारीगर की रोटियों पर थूकते हुए एक वीडियो सामने आया है। आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आ गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल, यह मामला गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां गुरुवार को गांव के एक स्कूल परिसर में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें सगाई का खाना बनाने वाले कारीगर को रोटियों में मसाला बनाते और नान बनाते हुए देखा जाता है। इस पूरे मामले को लेकर लोगों ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी से शिकायत भी की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया और फिर जेल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए कारीगर का नाम मोहसिन है, जो मुरादनगर इलाके का रहने वाला है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि खाना बनाने वाला कारीगर और उसका साथी ओवन पर नान बना रहे हैं। एक कारीगर जो नान बना रहा है, प्रत्येक नान बनाने के दौरान उन पर थूक रहा है। इस दौरान एक व्यक्ति ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद, समारोह के आयोजकों से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी ईराज राजा का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक व्यक्ति ने गाजियाबाद पुलिस को सगाई समारोह में थूकने के द्वारा नान बनाने की घटना की जानकारी दी, जिस पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ महामारी अधिनियम सहित कई अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो लगभग यूपी के मेरठ के एक अन्य वीडियो जैसा है, जो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था। हालांकि, पुलिस जांच में दोनों आरोपियों के बीच कोई संबंध नहीं बताया गया है। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तारी की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER