मनोरंजन / मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में एनसीबी ने आर्यन खान के ड्राइवर से की पूछताछ

Zoom News : Oct 09, 2021, 07:09 PM
Mumbai Cruise drugs Case: क्रूज़ ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. एनसीबी सूत्रों का कहना है कि आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट के साथ उनका ड्राइवर क्रूज़ टर्मिनल तक आया था. अब इसी बात को पुख्ता करने के लिए आर्यन के ड्राइनर को समन भेजकर पूछताछ कर रही है एजेंसी.

शुक्रवार को नहीं मिली ज़मानत

ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान को कोर्ट ने बीते रोज़ ज़मानत देने से इनकार कर दिया. इसके बाद आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि मुनमुन धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया.

सूत्रों ने कहा कि इन लोगों को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी. एनसीबी ने क्रूज पर पार्टी के दौरान ड्रग्स मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जेल में क्वारंटीन सेल में रखे गए आर्यन

आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट को जेल में बने क्वारंटीन सेल में रखा गया है. इन सब की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन जेल की नई गाइडलाइंस के मुताबिक नए आरोपियों को 3 से 5 दिन के लिए क्वारंटीन सेल में रखा जाता है. अगर इन दोनों में कोरोना के लक्षण 3-5 दिनों में देखे जाते हैं तो इन्हे इसी सेल में रखा जाएगा. फिलहाल आर्यन और अरबाज दोनों नई जेल की पहली मंजिल पर बैरक नंबर 1 में बंद हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER